कानपुरः गोविंदनगर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी करिश्मा ठाकुर ने किया नामांकन

भाजपा ने अभी प्रत्याशी की घोषणा नहीं की है।हालांकि पिछले चार दिनों के अंतराल में दो लोगों ने पार्टी की तरफ से नामांकन पत्र लिया है...

कानपुर — उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव की तारीखों के एलान के बाद नामांकन प्रक्रिया शुरु हो चुकी है। इस क्रम में शुक्रवार को कानपुर की गोविंदनगर सीट के लिए कांग्रेस प्रत्याशी करिश्मा ठाकुर ने नामांकन दाखिल किया।

इस दौरान तीन निर्दलियों ने भी नामांकन दाखिल किया। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी के नामांकन में दिए गए शपथ पत्र में करिश्मा ठाकुर ने अपने को छात्र बताया है। जबकि उनके पति विपिन राजेश सिंह एक कोचिंग में अवैतनिक शिक्षक हैं। दोनों अभी भी अपने अभिभावकों पर ही निर्भर हैं। इन दोनों के पास आय के अपने कोई स्रोत नहीं हैं।

गोविंदनगर विधानसभा उप चुनाव के लिए भाजपा ने अभी प्रत्याशी की घोषणा नहीं की है।हालांकि पिछले चार दिनों के अंतराल में दो लोगों ने पार्टी की तरफ से नामांकन पत्र लिया है। इसी तरह समाजवादी पार्टी से प्रत्याशी घोषित किए गए सम्राट विकास यादव ने नामांकन पत्र के चार सेट लिए। इन दोनों के अलावा छह और निर्दलीय लोगों ने नामांकन पत्र लिया।

 रविवार को घोषित होगा भाजपा प्रत्याशी

गोविंदनगर विधानसभा के उप चुनाव के प्रत्याशी की घोषणा रविवार को होगी।हालांकि दो दिन हुई पार्टी की अलग-अलग बैठकों में प्रदेश भर की सभी सीटों के उप चुनाव के लिए प्रत्याशी की सूची तैयार कर ली गई है। अब सिर्फ घोषणा ही बाकी है। प्रत्याशी घोषित करने में इतनी देरी की वजह अभी पितृ पक्ष चल रहे हैं। 29 को नवरात्र के शुभ अवसर का पार्टी इंतजार कर रही है।

kanpurnewsविधानसभा उपचुनाव
Comments (0)
Add Comment