कन्नौज में सपा नेता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से मचा हंड़कंप

कन्नौज — उत्तर प्रदेश के कन्नौज में सपा नेता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से हंड़कंप मच गया. समाजवादी लोहिया वाहिनी के पूर्व नगर अध्यक्ष अरुण यादव ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ खा लिया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. वहीं परिजनों ने पार्टी के कार्यकर्ताओं पर ही आत्महत्या के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है.

 

बता दें कि मामला गुरसहायगंज कोतवाली इलाके के सुभाष नगर का है. जहां इस्माइलपुर गांव के रहने वाले समाजवादी लोहिया वाहिनी के पूर्व नगर अध्यक्ष अरुण कुमार यादव की जहरीला पदार्थ खाने के बाद तबीयत बिगड़ गई.जहां उन्हें आनन-फानन में नगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने फर्रुखाबाद के लिए रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.उधर मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया.

जबकि अरुण की पत्नी पूजा यादव ने बताया कि नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद के चुनाव के दौरान सपा के घोषित प्रत्याशी इन्द्र कुमार गुप्ता के कार्यालय में पहले की रंजिश को लेकर धीरज गुप्ता ने मारपीट की और पुलिस को सूचना देकर कोतवाली में अरुण को बंद करवा दिया था.इस घटना के बाद से अरुण काफी सदमे में था.फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं अरुण के परिजनों ने पुलिस में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी हैं. पुलिस इस मामले की जांच में जूट गई हैं.

Comments (0)
Add Comment