जूही चावला ने ली आर्यन खान की जमानत, कहीं ये बातें…

ड्रग्स केस में 2 अक्टूबर को गिरफ्तार किए गए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जमानत मिल गई है। एक्ट्रेस जूही चावला ने उनकी एक लाख रुपये का बॉन्ड भरकर जमानत ली है और वकीलों ने सारी औपचारिकताओं को पूरा कर लिया है। हाई कोर्ट से जमानत का आदेश जारी होने के बाद एक्ट्रेस जूही चावला एनडीपीएस कोर्ट पहुंचीं और 1 लाख रुपये का बॉन्ड जमा कराया। जेल प्रशासन तक देर से जमानत की कॉपी पहुंची। इसके चलते अब शनिवार को ही उनकी जेल से रिहाई होगी।

ये भी पढ़ें..Facebook अब हुआ ‘Meta’, जानें नाम बदलने से क्या कुछ बदलेगा !

25 दिन बाद मिली जमानत

बता दें कि बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को आज पूरे 25 दिनों के बाद बेल मिल गयी है। आर्यन के बेल को लेकर पिछले तीन दिनों से बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई चल रही थी। वहीं आर्यन के साथ इस केस में फंसे अरबाज और मुनमुन धमेचा को भी जमानत पर रिहा कर दिया जायेगा। आर्यन के केस पर लम्बे इंतजार के बाद फैसल आ चुका है और अब आर्यन खान अपने घर वालों के साथ दिवाली सेलिब्रेट कर सकेंगे।

क्रूज शिप ड्रग्स केस में गिरफ्तार आर्यन खान को बॉम्बे हाईकोर्ट ने 28 अक्टूबर को बेल दे दिया है। आर्यन खान के वकील मुकुल रोहतगी ने बताया कि तीन दिन तक दलीलें सुनने के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस केस में फंसे तीनों आरोपियों को बेल दे दिया है। आर्यन खान के वकील मुकुल रोहतगी ने कहा कि, मुझे खुशी है कि उन्हें बेल मिल गई। उन्होंने आगे कहा कि (आर्यन खान, मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट) अदालत से आदेश जारी होने के बाद जेल से बाहर आयेंगे। वकील मुकुल रोहतगी पूर्व एजी हैं। जो आर्यन की जमानत के लिए पिछले कुछ दिनों से बॉम्बे हाई कोर्ट में लड़ रहे हैं। वहीं इस मामले में उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए एक सामान्य मामला है – कुछ फायदा और कुछ नुकसान हुआ है।

ये भी पढ़ें.. 20 साल की युवती के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता की हालत गंभीर

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

 

aryan khan drugs casearyan khan newsaryan khan releaseDrugs casejuhi chawlajuhi chawla news in hindiआर्यन खान ड्रग्स केसआर्यन खान रिहाईजूही चावलाड्रग्स केस
Comments (0)
Add Comment