बॉक्स ऑफिस पर ’Jawan’ ने मचाया कोहराम, 5 दिनों में पार किया 300 करोड़ का आंकड़ा

शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ’जवान’ को सिनेमाघरों में रिलीज हुए पांच दिन हो गए हैं और फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की कमाई के आंकड़ों पर नजर डालें तो दर्शकों का प्यार साफ नजर आ रहा है। ’जवान’ ने महज पांच दिनों में 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म के सोमवार के आंकड़े सामने आ गए हैं। कई फिल्में सिर्फ चार दिनों में शाहरुख खान की ’जवान’ जितना कलेक्शन नहीं कर पाई हैं। इस फिल्म का क्रेज इसके दैनिक आंकड़ों से झलक रहा है।

 

ये भी पढ़ें…Diesel Cars: डीजल वाहनों पर लगेगा 10 प्रतिशत अतिरिक्त Tax ? जानें क्या बोले गडकरी…

 

’जवान’ ने रविवार को किया 80.1 करोड़  कलेक्शन 

सोमवार को भारत-पाकिस्तान मैच के बावजूद फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में भारी भीड़ देखने को मिली। इसके साथ ही फिल्म ने कई रिकॉर्ड भी तोड़े हैं। ’जवान’ ने रविवार को 80.1 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जिसमें सबसे ज्यादा कलेक्शन हिंदी वर्जन में 71.63 करोड़ रुपये, तमिल में 5 करोड़ रुपये और तेलुगु में 3.47 करोड़ रुपये है। अब ’जवान’ के सोमवार के आंकड़े आ गए हैं। सैक्निल्क की शुरुआती ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने रिलीज के पांचवें दिन यानी पहले सोमवार को 30 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही ’जवान’ का कुल पांच दिन का कलेक्शन 316.16 करोड़ रुपये हो गया है।

पांच दिनों में पार किया 300 करोड़  का आंकड़ा 

 

इस तरह फिल्म ने महज पांच दिनों में 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। इस साल यह 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली तीसरी फिल्म बन गई है। हालांकि, फिल्म अपने शुरुआती सोमवार की कमाई से ’गदर-2’ का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है। ’गदर-2’ ने पहले सोमवार को 38.7 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। हालांकि, ’जवान’ ने पहले सोमवार को ’पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। ’पठान’ का पहले सोमवार का कलेक्शन 26.5 करोड़ रुपये था।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

"शाहरुख खानBollywood UpdateEntertainment Newshindi newsjawanJawan Box Office CollectionJawan Box Office Collection Day 6latest newsSHAH RUKH KHANShah Rukh Khan Filmtrendingजवानजवान बॉक्स ऑफिस कलेक्शनजवान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 6शाहरुख खान फिल्म
Comments (0)
Add Comment