बच्चा चाहती हैं जाह्नवी कपूर ! खुलेआम सोशल मीडिया कह डाली ये बात

जाह्नवी कपूर ने साल 2018 में फिल्म 'धड़क' से किया था बॉलीवुड में डेब्यू ...

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर बोनी कपूर व मशहूर अभिनेत्र रहीं श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoo) के एक पोस्ट से सबको चौक दिया है.

ये भी पढ़ें..पूर्व गर्लफ्रेंड का अश्लील वीडियो 300 पॉर्न साइट पर बेचा, हुए अपलोड

बॉलीवुड में फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoo) ने हाल ही में एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया. पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा- ‘यहां तुमको देख रही हूं, बच्चा.’ अब अपनी खूबसूरत तस्वीर के साथ लिखे इस कैप्शन ने लोगों को कंफ्यूज कर दिया और जब कुछ समझ नहीं आया तो सवाल जवाब भी शुरू हो गए.

वहीं जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoo) की इस पोस्ट पर उनकी बेस्टफ्रेंड व डायरेक्टर राजकुमार संतोषी की बेटी और तनीषा संतोषी ने लिखा, कौन बच्चा? क्या तुम बच्चा चाहती हो.’ इस पर जाह्वी कपूर ने रेप्लाई किया, ‘yes’ है. सोशल मीडिया पर इन दोनों दोस्तों की बातचीत को काफी पसंद किया जा रहा हैं. यही नहीं जाह्नवी की इस खूबसूरत तस्वीर पर कई सेलेब्स भी कॉमेंट कर रहे हैं.

फिल्म ‘धड़क’ से किया था डेब्यू 

फिल्मों की बात की जाए तो जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoo) ने साल 2018 में फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू किया था. अब उनकी पाइपलाइन ने कई फिल्में हैं. जिनमें, ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’, ‘रूहीअफ्जा’, ‘दोस्ताना 2’ और ‘तख्त’ फिल्में शामिल हैं.

ये भी पढ़ें..एकता कपूर के शो ‘XXX Season 2’ को लेकर मचा बवाल, FIR दर्ज

BollywoodJanhvi KapoorJanhvi Kapoor needs a childJanhvi Kapoor Social MediaTanisha Santoshiजाह्नवी कपूरजाह्नवी कपूर को बच्चा चाहिएजाह्नवी कपूर सोशल मीडियातनीषा संतोषीबॉलीवुडबोनी कपूरराजकुमार संतोषीश्रीदेवी
Comments (0)
Add Comment