नहाने गये दो मदरसा छात्रों की डूबकर मौत, मचा कोहराम

गड्ढे में पानी अधिक होने से छात्र डूब गए

बहराइच: कस्बे में स्थित जामिया सिराजिया तालीमुल कुरआन मदरसे के दो छात्र गुरुवार शाम को स्नान करने के लिए अंडरपास रेलवे क्रासिंग के नीचे गड्ढे में गए। गड्ढे में पानी अधिक होने से छात्र डूब गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने पंचनामा के बाद शव परिवारीजनों को सौंप दिया है।रुपईडीहा कस्बे नई बस्ती मोहल्ले में जामिया सिराजिया तालीमुल कुरआन मदरसे का संचालन होता है। इस मदरसे में लखीमपुर खीरी जिले के धौरहरा कोतवाली अंतर्गत लहबड़ी गांव निवासी वसी अहमद (12) पुत्र अब्दुल हमीद और लहरपुर निवासी सुफियान (13) पुत्र अमीन पढ़ाई करते थे। गुरुवार शाम को दोनों गंगापुर रेलवे क्रासिंग के अंडरपास के नीचे बने गड्ढे में भरे पानी में स्नान करने लगे। पानी अधिक होने से दोनों छात्र डूब गए। ग्रामीणों ने सूचना पुलिस को दी।

प्रभारी निरीक्षक पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। दोनों छात्रों को पुलिस सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई। यहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों के मुताबिक दोनों छात्रों की दम घुटने से मौके पर ही मौत हो गई। गांव के लोगों ने पोस्टमार्टम कराने की बात से इंकार कर दिया। इस पर पुलिस ने पंचनामा के बाद शव सौंप दिया है। लखीमपुर से परिवारीजन गांव के लिए रवाना हो गए हैं। दो छात्रों की मौत से कोहराम मचा हुआ है।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक, बहराइच)

Jamia Sirajia Talimul Qur'an
Comments (0)
Add Comment