Sidharth-Kiara Wedding: कियारा-सिद्धार्थ की शादी की रस्मे शुरू, अंबानी परिवार भी पहुंचा जैसलमेर

राजस्थान के जैसलमेर में आज से ‘शेरशाह’ स्टार्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के शादी (Sidharth-Kiara Wedding) के फंक्शन शुरू हो गये हैं। आज से मेहंदी और संगीत जैसे फंक्शन होंगे और सोमवार को कपल विवाह बंधन में बंधेंगे। कियारा और सिद्धार्थ की शादी में शामिल होने के लिए गेस्ट भी जैसलमेर पहुंचने लगे है। कियारा-सिद्धार्थ की वेडिंग एटेंड करने के लिए अंबानी परिवार भी जैसलमेर पहुंच चुका है।

ये भी पढ़ें..अंकिता हत्याकांड मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, पुलकित की संपति होगी कुर्क

वहीं शाहिद कपूर भी पत्नी मीरा राजपूत के साथ और करण जौहर भी राजस्थान पहुंच चुके हैं। शादी में परिवारीजनों के अलावा कुछ खास गेस्ट को ही इनवाइट किया गया है। शादी के बाद कपल का मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन भी होगा। जिसमें फिल्म जगत की मशहूर हस्तियां शिरकत करेंगी। कियारा और सिद्धार्थ के वेडिंग में नो फोन पॉलिसी की घोषणा की है। कपल ने अपनी शादी में ‘नो फोन पॉलिसी’ लागू की है ताकि उनकी अनुमति के बिना सोशल मीडिया पर वेडिंग के फोटोज और वीडियोज लीक न होने पायें।

सिद्धार्थ और कियारा (Sidharth-Kiara Wedding) ने गेस्ट से अनुरोध किया है कि वे फंक्शन के कोई भी फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट न करें। साथ ही होटल के स्टाफ को सख्त निर्देश देकर उन्हें ‘नो फोन पॉलिसी’ पर अमल करने को कहा गया है। शादी की तैयारियां लगभग हो चुकी हैं। गेस्ट के लिए सूर्यगढ़ पैलेस में करीब 80 कमरों को बुक किया गया हैं। साथ ही साथ गेस्ट को ले जाने-आने के लिए 70 लग्जरी गाड़ियां भी बुक हुई हैं।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Kiara Advanikiara advani weddingkiara sidharth weddingSidharth Malhotrasidharth malhotra and kiara advani weddingsidharth malhotra kiara advanisidharth malhotra photossidharth malhotra weddingSidharth-Kiara Weddingकियारा-सिद्धार्थ की शादीजैसलमेर
Comments (0)
Add Comment