2 दिन से लापता पुलिस कांस्टेबल का कार में मिला शव…

कांस्टेबल के दोनों हाथ झुलसे हुए थे....

राजधानी में दो दिन से लापता पुलिस के एक कांस्टेबल का शव एक कार में मिलने से हड़कंप मच गया. शव मिलने की सूचना पर इलाके में सनसनी फैल गई. कांस्टेबल का शव उसकी निजी कार में बनीपार्क थाना इलाके में चारण हॉस्टल के पास मिला. कांस्टेबल के दोनों हाथ झुलसे हुए थे.

ये भी पढ़ें..पुलिस की रायफल छीनकर सनकी युवक ने पुलिसकर्मियों पर की दनादन फायरिंग..

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे परिजन उसे कांवटिया हॉस्पिटल लेकर गए. लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बनीपार्क थाना पुलिस ने शव को एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहां उसका मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जायेगा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

दो दिन से लापता था

बताया जा रहा है कि कांस्टेबल चालक चंद्रपाल सिंह जयपुर पुलिस लाइन में पोस्टेड था. कुछ दिन पहले ही उसका ट्रांसफर जयपुर यातायात पुलिस में हुआ था. चंद्रपाल 5 अप्रेल को ड्यूटी के लिए अपने घर से निकला था. लेकिन घर नहीं पहुंचा.

वहीं उसका फोन भी बंद आ रहा था. उसके बाद से ही परिजन उसे तलाश कर रहे थे. मंगलवार रात करीब 9 बजे चंद्रपाल के परिचित कांस्टेबल ने उसकी कार को देखकर परिजनों को सूचना दी.

बॉडी पर चोट की निशान नहीं…

एसीपी सदर नवाब खान ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से कराया जाएगा. बॉडी पर चोट का कोई भी निशान नहीं है. ऐसे में प्रथमदृष्ट्या हार्ट अटैक अथवा किसी अन्य वजह से मौत होना प्रतीत हो रहा है.

ये भी पढ़ें..सुहागरात पर नवविवाहित भाभी की देवर ने लूटी इज्जत, ससुरालियों ने दिया साथ…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

crime newsJaipur newsrajasthan newsकांस्टेबल की मौतकार में पड़ा मिला राजस्थान पुलिस के कांस्टेबल का शवकार में मिला कांस्टबल का शवराजस्थान के ताजा समाचारराजस्थान पुलिस के हालातराजस्थान में बढ़ता अपराध
Comments (0)
Add Comment