जहांगीरपुरी हिंसा: भीड़ के बीच गोली चलाने वाला सोनू चिकना गिरफ्तार, कोर्ट ने पुलिस हिरासत में भेजा

दिल्ली के जहांगीरपुरी में हनुमान जन्मोत्सव के दौरान भड़की हिंसा का मुख्य आरोपी सोनू चिकना उर्फ इमाम उर्फ यूनुस गिरफ्तार हो गया है। सोनू चिकना को मंगलवार को दिल्ली रोहिणी कोर्ट में पेश किया गया है, जहां से उसे 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है। उधर दिल्ली हिंसा के गिरफ्तार आरोपी सोनू चिकना से बरामद पिस्तौल को लेकर पुलिस ने जांच तेज कर दी है, अब तक की जांच में पता चला है कि सोनू चिकना उर्फ यूनुस ने ये पिस्तौल दिल्ली में किसी जानने वाले शख्स से ली थी।

ये भी पढ़ें..डराने लगी Corona रफ्तार…बच्चों पर मंडराया खतरा…यूपी में मास्क पहनना हुआ अनिवार्य

सोनू ने कितने में ली पिस्तौल, इसके पीछे क्या था मकसद

सोनू ने पिस्तौल कितने में ली, और इसके पीछे क्या मकसद है, इसकी पड़ताल में पुलिस जुटी है, दिल्ली हिंसा के दिन गोली चलाने वाला शख्स का नाम सोनू चिकना बताया जा रहा है, जो सीसीटीवी फुटेज में भी कैद हुआ था, उसे सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया था।गौर हो सोनू चिकना का नाम इस हिंसा में प्रमुखता से सामने आ रहा है, दरअसल इसके पीछे की वजह है वो ये कि जहांगीरपुरी हिंसा में सोनू चिकना का एक वीडियो वायरल हो रहा है हनुमान जयंती शोभायात्रा के दौरान उसने फायरिंग की थी। डीसीपी नॉर्थ वेस्ट ने बताया कि जहांगीरपुरी हिंसा मामले में सोनू उर्फ इमाम उर्फ यूनुस के पास से एक अत्याधुनिक पिस्टल बरामद हुई है। धारा 25 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज। आरोपी ने खुलासा किया कि उसने घटना के दौरान कुशाल चौक के पास अपनी पिस्तौल से फायरिंग की थी।

सोनू चिकना पर वीडियो हुआ था वायरल

बता दें कि अब तक कई लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। दिल्ली पुलिस ने कहा था- नीले कुर्ते में 28 वर्षीय व्यक्ति, सोनू उर्फ इमाम उर्फ यूनुस, जिसका वीडियो 17 अप्रैल को सोशल मीडिया पर 16 अप्रैल को दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में दंगे के दौरान गोली चलाते हुए प्रसारित किया जा रहा था, को गिरफ्तार कर लिया गया है। 17 अप्रैल को सोशल मीडिया में एक वीडियो प्रसारित किया जा रहा था जिसमें एक व्यक्ति (नीले कुर्ते में) 16 अप्रैल को जहांगीरपुरी इलाके में दंगे के दौरान गोलियां चला रहा था। पुलिस टीम ने सीडी पार्क रोड स्थित उसके घर उसकी तलाशी ली और उसके परिवार की जांच के लिए गई थी।

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

hanuman birth anniversarysonu chiknayounus arrestedजहांगीरपुरी हिंसादिल्ली हिंसायूनुस गिरफ्तारहनुमान जन्मोत्सव
Comments (0)
Add Comment