22 साल की उम्र बने थे IPS अधिकारी, अब संभालेंगे बड़ी जिम्मेदारी…

2007 में केवल 22 साल की उम्र में वह आईपीएस अधिकारी बन गए थे...

अपनी फिटनेस और आकर्षक व्यक्तित्व के कारण चर्चा में रहने वाले
तेज तर्रार व दबंग आईपीएस (IPS) अधिकारी सचिन अतुलकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल, भोपाल में पदस्थ सचिन अतुलकर अब ग्वालियर डीआईजी का पदभार ग्रहण किया।

ये भी पढ़ें..SHO की घिनौनी करतूत, महिला कांस्टेबल के साथ करता हैं गंदी हरकतें, सुनिए पीड़िता की दर्द भरी दास्तां…

मध्य प्रदेश में उज्जैन जिले के साथ-साथ सागर , बालाघाट और भी अन्य जिलों में एक अपनी अलग छवि बनाने वाले IPS अधिकारी को अपनी कार्यशैली को देखते हुए वरिष्ठ अधिकारियों ने ग्वालियर के डीआईजी की जवाबदारी सौंप दी गई है।

22 साल की उम्र में बने थे आईपीएस अधिकारी

बता दें कि IPS सचिन अतुलकर का जन्म मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आठ अगस्त 1985 को हुआ था। 2007 में केवल 22 साल की उम्र में वह आईपीएस अधिकारी बन गए थे। उन्हें बतौर एसपी उज्जैन तीसरा जिला मिला है। इससे पहले वह बालाघाट और सागर जिले में तैनात रह चुके हैं। उनके पिता सेवानिवृत्त वन अधिकारी हैं जबकि उनका भाई भारतीय नौसेना में है।

फिटनेस बनी मिशाल

सचिन अतुलकर की कार्यशैली और कार्य करने का तरीका पुलिस विभाग के लिए एक मिसाल है। फिटनेस के मामले में पुलिस विभाग में उन्हें एक आदर्श के तौर पर देखा जाता है।

अपनी फिटनेस को लेकर सजग अतुलकर दो से तीन घंटे जिम में बिताते हैं। इंस्टाग्राम पर उनके दो लाख फॉलोवर्स हैं। इसके अलावा गूगल, और यूट्यूब पर भी उन्हें सर्च किया जाता है।

ये भी पढ़ें..SHO की घिनौनी करतूत, महिला कांस्टेबल के साथ करता हैं गंदी हरकतें, सुनिए पीड़िता की दर्द भरी दास्तां…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

fitnessgooglegymIndian NavyinvitationIPS officerproposalrole modelSachin atulkarujjain spसचिन अतुलकरसचिन अतुलकर आईपीएससचिन अतुलकर एसपी
Comments (0)
Add Comment