DIG की मीटिंग में अचानक बेहोश होकर गिरे IPS अफसर, अधिकारियों के उड़े होश…

IPS के बेहोश होते ही अधिकारियों में मचा हड़कंप, आनन-फानन भेजा अस्पताल

प्रदेश में डीआईजी की मीटिंग में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब इस बैठक इस अहम बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे IPS अधिकारी अचानक बेहोश होकर गिर पड़े.

वहीं अफसर के बेहोश होते ही वहां मौजूद अधिकारियों में हड़कंप मच गया. जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए के अस्पताल भेजा गया.

ये भी पढ़ें..प्रदेश में 8 IPS अधिकरियों का तबादला, बिस्वाल अब DCP क्राइम होंगे…

होमगार्ड के कमांडेंट है IPS  राशिद जमा

दरअसल राजधानी पटना में डीआईजी पंकज कुमार सिन्हा अपने दफ्तर में मीटिंग कर रहे थे. इस दौरान पटना होमगार्ड के कमांडेंट IPS राशिद जमा की तबीयत अचानक ख़राब हो गई और वह बेहोश होकर वहीं गिर पड़े.

IPS राशिद जमा

इस दौरान वहां मौजूद बिहार पुलिस के अन्य अधिकारी काफी घबरा गए और उन्होंने जल्दी से एम्बुलेंस बुलाकार IPS राशिद जमा को बेली रोड के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया. इलाज के बाद IPS राशिद जमा के सेहत में थोड़ी सुधार हुई है.

बता दें कि IPS राशिद जमा की वर्तमान में पोस्टिंग बतौर कमांडेंट पटना के छज्जूबाग इलाके में स्थित बिहार होमगार्ड मुख्यालय में है लेकिन उन्हें अग्निशमन की भी जिम्मेदारी दी गई है.

एसपी भी रह चुके है राशिद जमा

इससे पहले राशिद जमा गोपालगंज के पुलिस कप्तान थे, जिन्हें 2 साल पहले 2019 में पटना लाया गया था. इस पूरे मामले पर बिहार होमगार्ड की DG शोभा अहोतकर से बात की गई.

इनके अनुसार पिछले एक सप्ताह से राशिद जमा की तबियत खराब चल रही थी. उन्हें पहले से बुखार भी रह रहा था. सोमवार को अचानक मीटिंग के दौरान बेहोश होकर गिर गए थे. फिलहाल उनकी सेहत में थोड़ा सुधार हुआ है.

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Bihar Homeguard Headquarterbihar local newsbihar news updateips rashid jamapatna local newsबिहार
Comments (0)
Add Comment