IPL 2022: विराट कोहली ने धोनी के आउट होते गुस्से में दी गाली, वीडियो देख फैंस ने कहा ‘देशद्रोही’

आईपीएल के 15वें सीजन में बुधवार को सीएसके के साथ हुए मैच के दौरान आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली के एक्शन का वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है।

आईपीएल के 15वें सीजन में बुधवार को सीएसके के साथ हुए मैच के दौरान आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली के एक्शन का वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। दरअसल, विराट उस समय अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सके जब जोश हेजलवुड ने धोनी को पवेलियन का रास्ता दिखाया। उसके बाद विराट का ऐसा रिएक्शन सामने आया, जिसके बाद वो एक बार फिर से फैंस के निशाने पर आ गए।वहीं बैंगलोर ने पुणे के एमसीए स्टेडियम में चेन्नई को 13 रन से हराकर पॉइंट्स टेबल में अपने स्थान पर बना हुआ है।

धोनी के आउट होने पर विराट का रिएक्शन हुआ वायरल:

बता दें कि 19वें ओवर की पहली ही गेंद पर हेजलवुड ने धोनी को पवेलियन भेज दिया था। वहीं फील्डर के कैच लेते ही विराट गुस्से से आग बबूला हो गए। उस दौरान उनका खतरनाक रिएक्शन देखने को मिला। धोनी के आउट होते ही विराट इतने गुस्से में थे कि उन्होंने अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए नजर आए। वहीं विराट की ये हरकत कैमरे में कैद हो गई।

फैंस ने लगा दी विराट की क्लास:

विराट के इस एक्शन के बाद से फैंस ने आरसीबी के पूर्व कप्तान की क्लास लगानी शुरू कर दी। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि, ‘अस्वीकार्य, वह सचमुच भारतीय सेना, खासकर धोनी को गाली दे रहा है। मैं हमेशा से जानता हूं कि कोहली देशद्रोही है।’

दुनिया के बेस्ट फिनिशर है धोनी:

आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी दुनिया के सबसे बेस्ट फिनिशर में से एक हैं। लेकिन इस बार चेन्नई को जीत नहीं दिला पाए और वह तीन गेंदों पर ही दो रन बनाकर आउट हो गए। बुधवार को खेले गए मैच में बैंगलोर के 8 विकेट पर 173 रन के जवाब में चेन्नई की टीम 160 रन पर ही सिमट गई। वहीं इस जीत के साथ बैंगलोर अब पॉइंट्स टेबल में टॉप-4 में पहुंच गई है। वहीं, दूसरी तरफ चेन्नई की टीम 10 मैचों में अपनी सातवीं हार के साथ प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी है।

 

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

abusecricket newscricket news in hindiDhonifoul languagehate speechhindi cricket newshindi newsIPL 2022MS DhoniNews in HindiRajat Patidarrcb vs cskRCB vs CSK IPL 2022RCB बनाम CSKRoyal Challengers Bangalore vs Chennai Super Kingsvirat kohliVirat&#39s reactionअभद्र भाषाआईपीएल 2022एमएस धोनीगालीधोनीरजत पाटीदाररॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम मुंबई इंडियंसविराट का रिएक्शनविराट कोहलीहिंदी क्रिकेट न्यूज
Comments (0)
Add Comment