IPL 2022: इस दिग्गज खिलाड़ी को बनाया गया लखनऊ टीम का कोच, फ्रेंचाइजी ने किया खुलासा

आईपीएल 2022 से पहले मेगा ऑक्शन होना है। बता दें कि इस बार का आईपीएल बेहद ख़ास होने वाला है, क्योंकि इस बार ऑक्शन में 8 की जगह 10 टीमें शामिल होने वाली हैं।

आईपीएल 2022 से पहले मेगा ऑक्शन होना है। बता दें कि इस बार का आईपीएल बेहद ख़ास होने वाला है, क्योंकि इस IPL  ऑक्शन में 8 की जगह 10 टीमें शामिल होने वाली हैं। वही इस बार इंडियन प्रीमियर लीग में दो और नई टीमों ने हिस्सा लिया है। इन दोनों टीमों में नये कोच, कप्तान और खिलाड़ी भी दिखेंगे। वही लखनऊ टीम को नया कोच मिला गया है। फ्रेंचाइजी ने इस धाकड़ खिलाड़ी को इस टीम का कोच बनाया है। आइये आपको बाते हैं कौन है वो खिलाड़ी….

ये खिलाड़ी बना लखनऊ टीम का कोच:

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में लखनऊ टीम का मुख्य कोच जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान एंडी फ्लावर को बनाया गया है। फ्लावर अपने समय के शानदार बल्लेबाजों में शुमार रहे हैं। उनके पास कोचिंग का भी अनुभव है। जिम्बाब्वे का यह दिग्गज क्रिकेटर इंग्लैंड की राष्ट्रीय टीम का मुख्य कोच भी रह चूका है। फ्लावर के कोच रहने के दौरान इंग्लैंड ने 2010 में टी20 वर्ल्ड कप जीता और टेस्ट रैंकिंग में पहला स्थान हासिल किया था। बता दें कि फ्लावर 2020 आईपीएल से पहले पंजाब टीम से जुड़े और मुख्य कोच अनिल कुंबले के साथ काम किया।

2022 में खेलेगी लखनऊ टीम:

आईपीएल 2022 में 10 टीमें आपस में भिड़ेंगी। वहीं नई टीम लखनऊ ने एंडी फ्लावर को अपना कोच चुन लिया है। बता दें कि टीम के मालिक संजीव गोयनका ने एंडी को लेकर कहा है कि एक खिलाड़ी और एक कोच के रूप में एंडी ने क्रिकेट इतिहास में अमिट छाप छोड़ी है। उन्होंने कहा हम उनके  पेशे का सम्मान करते हैं और आशा करते हैं कि वह हमारे ‘विजन’ के अनुकूल काम करेंगे। इसके साथ ही हमारी टीम की साख को आगे भी बढ़ाएंगे।

 

ये भी पढ़ें.. अब 18 में नहीं 21 साल में बेटियां बनेगी दुल्हन, कैबिनेट से प्रस्ताव को मिली हरी झंडी

ये भी पढ़ें..पुलिस विभाग हुआ शर्मसार: पुलिसकर्मी ने पत्नी को आत्महत्या के लिए किया मजबूर, सुसाइड नोट में हुआ खुलासा

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Andy FlowerAndy Flower CoachAndy Flower coach of Lucknow teamCSK PlayerIPL 2022IPL 2022 Mega AuctionIPL 2022 Mega Auction DateIPL 2022 Mega Auction new dateIPL 2022 Mega Auction new rulesIPL 2022 Mega Auction Rulesipl mega auctionIPL Retained Player As CaptainIpl retention
Comments (0)
Add Comment