IPL 2022: लखनऊ टीम को मिले ये तीन जांबाज खिलाड़ी, चौंका देने वाला नाम आया सामने

आईपीएल 2022 बेहद रोमांचक होने वाल है। इस बार का आगामी इंडियन प्रीमियर लीग इसलिए खास होने वाला है क्योंकि इस बार दो नई टीमें अहमदाबाद और लखनऊ भी इसका हिस्सा होंने वाली है।

आईपीएल 2022 बेहद रोमांचक होने वाल है। इस बार का आगामी इंडियन प्रीमियर लीग इसलिए खास होने वाला है क्योंकि इस बार दो नई टीमें अहमदाबाद और लखनऊ भी इसका हिस्सा होने वाली है। दरअसल, IPL में पार्टिसिपेट करने वाली 8 टीमों ने अपने खिलाड़ियों की रिटेंशन लिस्ट जारी कर चुकी है। वहीं लखनऊ और अहमदाबाद भी अपने तीन खिलाड़ियों का नाम ऐलान कर सकती है। एक रिपोर्ट के अनुसार लखनऊ ने अपने तीन खिलाड़ियों के नाम लगभग फाइनल कर दिया हैं। आपको बता दें कि टीम प्रबंधन की तरफ से अभी तक आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है।

आगामी इंडियन प्रीमियर लीग में लखनऊ इन तीन खिलाड़ियों को अपने टीम में शामिल कर सकती है?

बीसीसीआई के आदेश का इंतजार:

एक रिपोर्ट्स के अनुसार बीसीसीआई ने अहमदाबाद टीम को लेटर ऑफ इंटेंट नहीं दिया है। वही लखनऊ को भी BCCI ने किसी भी खिलाडी से बात करने से मना कर दिया था। बता दें कि दोनों टीमों ने अपने-अपने खिलाड़ी सेलेक्ट कर लिए है। बीसीसीआई से हरी झंडी मिलते ही लखनऊ टीम तीनों खिलाड़ियों के नामों का ऐलान कर सकती है । दोनों टीमें रिलीज किए गए खिलाड़ियों में से कोई भी तीन खिलाड़ी चुन सकती हैं। जिसमें दो भारतीय और एक विदेशी खिलाड़ी होगा। बाकि दो भारतीयों में एक खिलाड़ी ऐसा हो जो इंटरनेशनल डेब्‍यू न किया हो।

लखनऊ टीम में होंगे ये खिलाड़ी:

खबरों के मुताबिक आईपीएल में शामिल हुई नई टीम लखनऊ में केएल राहुल और राशिद खान को नजर आ सकते हैं। इन दोनों खिलाड़ियों को आईपीएल में लखनऊ से खेलने के लिए अच्‍छी रकम देने की बात सामने आ रही है। बता दें कि जैसे ही बीसीसीआई खिलाड़ियों के नाम ऐलान करने की परमीशन देगा, वैसे ही फ्रेंचाइजी घोषणा कर देगी।

दरअसल, लखनऊ मेगा ऑक्शन से पहले तीसरा नाम जो सामने आ रहा है वो है युजवेंद्र चहल का है , जो टीम के तीसरे खिलाड़ी हो सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो लखनऊ टीम में धाकड़ स्पिनर और केएल राहुल के रूप में एक शानदार कप्तान और सलामी बल्‍लेबाज मिल जाएगा।

 

 

ये भी पढ़ें.. पड़ोसी ने नाबालिग बच्ची के साथ दरिंदगी से किया रेप, खून से लथपथ मिली मासूम

ये भी पढ़ें.. अय्यर के साथ रोहित शर्मा और शार्दुल का जबरदस्त नागिन डांस, देखें मजेदार वीडियो

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

cricket news in hindiipl 2022 retained players listIPL 2022 RetentionIPL auctionipl auction 2022 dateipl auction rulesipl mega auctionipl new franchisesipl new teamsipl newsIpl retentionipl retention 2022ipl retention listplayers to be signed by ipl new teams
Comments (0)
Add Comment