IPL 2022: बीसीसीआई को गावस्कर ने दी सलाह, इंग्लैंड दौरे से पहले इस दिग्गज खिलाड़ी को टीम में करें शामिल

आईपीएल में अपनी कमाल की गेंदबाजी से सबको अपना दीवाना बनाने वाले इस दिग्गज खिलाड़ी की तारीफ़ भारत के दिग्गज बल्लेबाज गावस्कर ने की।

आईपीएल में अपनी कमाल की गेंदबाजी से सबको अपना दीवाना बनाने वाले इस दिग्गज खिलाड़ी की तारीफ़ भारत के दिग्गज बल्लेबाज गावस्कर ने की। उन्होंने उमरान की तारीफ़ करने के साथ ही बीसीसीआई को सलाह भी दिया। गावस्कर ने कहा कि आईपीएल में गुजरात टाइटंस के खिलाफ लगातार पांच विकेट चटकाने वाले उमरान को आगामी इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम में शामिल किया जाना चाहिए। बता दें कि जम्मू के रहने वाले 22 साल के उमरान मलिक ने शानदार गेंदबाजी की है।

उमरान को टीम में मिलनी चाहिए जगह:

दरअसल, भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा कि , ‘अगर उमरान को टीम के साथ और रोहित शर्मा, विराट कोहली जैसे खिलाड़ियों के साथ यात्रा करने, उनके साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने से, इस खिलाड़ी पर इसका क्या असर पड़ता है। आगे उन्होंने उमरान की तारीफ़ करते हुए कहा कि इस युवा तेज गेंदबाज ने पूरे सीजन के दौरान 150 किमी प्रति घंटा से अधिक की रफ्तार से गेंदबाजी की है।  वही अब तक के 8 मैच में 15.93 के औसत से 15 विकेट भी चटकाए हैं।

भारतीय टीम का जल्द शुरू होगा इंग्लैंड दौरा:

बता दें कि भारतीय टीम का इंग्लैंड दौरा जून में शुरू होगा।  वहीं दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी।  जो पिछले साल कोविड-19 के कारण रद्द कर दिया गया था।  फिर तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज और वनडे अंतरराष्ट्रीय सीरीज होगी।  भारतीय टीम ब्रिटेन के अपने दौरे की शुरुआत 26 जून से हो सकता है।

 

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bcciGujarat TitansIPLIPL 2022IPL UpdatesSRH vs GTSunil GavaskarSunrisers Hyderabadteam indiaUmran Malik
Comments (0)
Add Comment