बॉलीवुड के बाद क्रिकेट की दुनिया में धमाकेदार एंट्री को तैयार दीपिका-रणवीर, खरीदेंगे IPL टीम

बॉलीवुड़ में धमाल मचाने वाली रणवीर सिंह और दीपिक पादुकोण की सुपरस्टार जोड़ी अब क्रिकेट की दुनिया में धमाकेदार एंट्री करने को तैयार है। दरअसल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 2022 सीजन 10 टीमों का होगा और बॉलीवुड की सुपरस्टार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अन्य कई दिग्गजों के साथ दो नई टीमों के लिए बोली लगाने की जंग में शामिल हो गए है। आईपीएल की संचालन संस्था ने अगले साल खिलाड़ियों की मेगा नीलामी से पहले दो नई टीमों के अधिकार हासिल करने के लिए बोलियां आमंत्रित की हैं। जैसे-जैसे घोषणा की तारीख नजदीक आती जा रही है, आईपीएल की दो नई टीमों को खरीदने की होड़ वाकई तेज होती जा रही है।

ये भी पढ़ें..शर्मनाकः 2 महीने पहले हुई थी शादी, पति ने स्मार्टफोन खरीदने के लिए पत्नी को बेचा

कई दिग्गज लगा सकते हैं बोली

कुछ दिन पहले, अदानी समूह और आरपी-संजीव गोयनका समूह की ओर से नई टीमों के लिए बोली में शामिल होने की खबरें थीं, मगर अब ऐसा लगता है कि बोली लगाने वालों में अन्य कई दिग्गज शामिल हो सकते हैं। आउटलुक इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, बॉलीवुड जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक टीम के मालिक होने की दौड़ में हो सकते हैं, जिससे पता चलता है कि टीमों के मालिक होने की दौड़ अब पहले से कहीं ज्यादा बड़ी हो चुकी है।

पूर्व ऑल-इंग्लैंड बैडमिंटन चैंपियन प्रकाश पादुकोण की बेटी दीपिका के जीन में खेल है। दूसरी ओर, रणवीर इंग्लिश प्रीमियर लीग से जुड़े रहे हैं और वर्तमान में भारत के लिए एनबीए के ब्रांड एंबेसडर हैं। विशेष रूप से, बॉलीवुड और आईपीएल का एक लंबा इतिहास रहा है। शाहरुख खान और जूही चावला कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक हैं, जबकि प्रीति जिंटा की पंजाब किंग्स में हिस्सेदारी है। वहीं शिल्पा शेट्टी भी राजस्थान रॉयल्स के साथ अपने जुड़ाव के लिए जानी जाती हैं।

ये भी पढ़ें.. 20 साल की युवती के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता की हालत गंभीर

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

breaking newsBreaking News In Hindihindi live newshindi newshindi top newslatest hindi newslatest newslatest news live updateslatest news todayLive NewsNational NewsNews in Hindinews livenews todaysuperfast newstoday latest newstop newstop news storiestop trending news indiaआईपीएल टीमआज नवीनतम समाचारटॉप न्यूजदीपिका खरीदेगी आईपीएल टीमदीपिका पदुकोणनवीनतम समाचारनवीनतम समाचार आजनवीनतम समाचार लाइव अपडेटरणवीर सिंह
Comments (0)
Add Comment