ढोंगी बाबा ने युवक का रेता गला

बाबागंज रेलवे स्टेशन पर बाबा करता था तंत्र-मंत्र करने का काम

बहराइच — बाबागंज रेलवे स्टेशन के निकट बाग में एक ढोंगी बाबा ने सुजौली गांव निवासी युवक का गला रेत दिया। साप्ताहिक बाजार की भीड़ ने बाबा को दौड़ाकर पकड़ने का प्रयास किया। जिस पर वह तालाब में कूद गया। लोगों ने पथराव भी शुरू कर दिया। सूचना पर चौकी इंचार्ज फोर्स के साथ पहुंच गए। बाबा को हिरासत में ले लिया। युवक को सीएचसी में भर्ती कराया गया। यहां से उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है।

रुपईडीहा थाना अंतर्गत बाबागंज रेलवे स्टेशन के बाग में एक तांत्रिक लगभग डेढ़ साल से रह रहा था। रविवार को इसी बाग में साप्ताहिक बाजार भी लगती है। बाबा यहां पर तंत्र-मंत्र करने का काम करता था। रविवार को सुजौली गांव निवासी कालिया (28) पुत्र सेमा बाजार आया था। वह तांत्रिक के पास भी आता-जाता रहता था। इसी बीच तांत्रिक ने अज्ञात कारणों से उसका गला चाकू से रेत दिया।

युवक की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े। सभी ने बाबा को दौड़ा लिया। भीड़ से बचने के लिए बाबा पास ही स्थित एक तालाब में कूद गया। घटना की सूचना मिलने पर चौकी इंचार्ज सोमपाल गंगवार फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि घायल युवक को सीएचसी बाबागंज में भर्ती कराया गया। यहां से उसे मेडिकल कालेज बहराइच रेफर कर दिया गया है। बाबा को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक,बहराइच)

ढोंगी बाबाबहराइच
Comments (0)
Add Comment