कानपुर: नेशनल हाईवे बना शराब का अड्डा !

कानपुर–कानपुर नगर के करीब सचेंडी थाना क्षेत्र के अंतर्गत हाईवे में अवैध शराब पकड़ी गई। आपको बता दें कि हरियाणा से कानपुर की तरफ शराब से भरा हुआ ट्रक जा रहा था। जिसमें 5 लोंग इस सफर तय कर रहे थे। 

वहीं मुखबिर की सूचना पर सचेंडी पुलिस ने 168 बोतल अवैध शराब को अपने कब्जे में कर लिया और विधिक कार्यवाही कर मुजरिमो को जेल भेज दिया। आपको बता दें कि इसकी कीमत तकरीबन लाखों में बताई जा रही है जो कि कानपुर के आसपास के क्षेत्रों में बेची जा रही थी। एसपी ग्रामीण प्रद्युम्न सिंह ने बताया कि जिन 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है उनमें से एक अपराधी के खिलाफ पहले से भी मुकदमे दर्ज है और उनमें से एक अपराधी फरार भी हो गया है। उनका कहना है कि कानपुर के आसपास के क्षेत्रों में ही शराब तस्करी की जा रही थी लेकिन अभी किसी भी दुकान का खुलासा नहीं हुआ है कि किस दुकान में भेजे जा रहे थे। 

कानपुर उत्तर प्रदेश पुलिस के लिए एक बड़ा सवाल खड़ा हो गया है कि हाईवे में आए दिन मादक पदार्थों की तस्करी को लेकर कानपुर हाईवे अपनी रफ्तार बढ़ा रहा है लेकिन पुलिस ने भी अपनी कमर कस ली है और आए दिन ऐसे मुजरिमो को पकड़ कर जेल भेजने की तैयारी करती रहती है। 

(रिपोर्ट- दुर्गेश मिश्रा, कानपुर ) 

Comments (0)
Add Comment