जाम में फंसी IIA अध्यक्ष वंदना की मौत मामला, दारोगा समेत 3 सिपाही निलंबित…

राष्ट्रपति के दौरे को लेकर रोका गया था ट्रॉफिक, जाम में फंसी बीमार IIA अध्यक्ष वंदना की हो गया था निधन...

इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन की कानपुर चैप्टरी की महिला विंग की अध्यक्ष वंदना मिश्रा निधन के निधन के बाद हड़कंप मचा हुआ है. घटना को लेकर कानपुर के पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने कार्रवाई करते हुए दारोगा सुशील कुमार समेत 3 सिपाहियों को निलंबित कर दिया है. पुलिस कमिश्नर ने मामले की जांच एडिशनल डीसीपी साउथ को सौंपी हैं.

ये भी पढ़ें..जवाहर बाग कांड़ः शहीद हुए SP सिटी व थानाध्यक्ष की लगेंगी प्रतिमाएं…

राष्ट्रपति के दौरे को लेकर रोका गया था ट्रॉफिक

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को राष्ट्रपति के दौरे को लेकर ट्रैफिक रोका गया था. रीजेंसी अस्पताल जाते वक्त काफी लंबा जाम लगा था. वंदना मिश्रा के पति पुलिस के सामने रोते-गिड़गिड़ाते रहे लेकिन जाम नहीं खुला.माना जा रहा है कि दम मिनट पहले अगर वंदना को अस्पताल पहुंचा दिया जाता तो उनकी जान बच सकती थी.

अब इस घटना के बाद पुलिस कमिश्नर ने परिवार से माफी मांगी है. कमिश्नर ने ट्वीट किया है. वंदना मिश्रा का परिवार कानपुर के किदवई नगर में रहता है. आईआईए महिला विंग की अध्यक्ष वंदना मिश्रा की मौत पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रथम महिला सविता कोविंद ने शोक जताया है.

राष्ट्रपति का शोक संदेश लेकर पुलिस कमिश्नर असीम अरुण और डीएम आलोक तिवारी उनके घर पहुंचे. दोनों अफसरों ने पीड़ित परिवार से इस दुख की घड़ी में धैर्य रखने की अपील की है.

एक घंटे पहले पहंच जाती तो बच जाती जान

बता दें कि कानपुर के किदवईनगर के ब्लॉक निवासी शरद मिश्रा की पत्नी वंदना मिश्रा इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन कानपुर चैप्टर की महिला विंग की अध्यक्ष थीं. शरद मिश्रा ने बताया कि वंदना को डेढ़ माह पहले कोरोना हुआ था. उस समय इलाज के बाद वह ठीक हो गई थीं,

लेकिन शुक्रवार शाम को फिर से उनकी तबियत बिगड़ी तो उन्हें सर्वोदय नगर स्थित रीजेंसी हॉस्पिटल ले जाया गया. लेकिन गोविंदपुरी पुल से फजलगंज के बीच उनकी गाड़ी जाम में फंस गई. करीब एक घंटे बाद उनकी गाड़ी जाम के बीच से निकल सकी. जब वह रीजेंसी लेकर पहुंचे तो डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें..गर्लफ्रेंड का था दादा के साथ अफेयर ! जिसे समझता रहा बेटा वो निकला चाचा, ऐसे खुला राज

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Kanpur Newspresident ramnath kovind in upup newsVandana Mishra deathVandana Mishra news up kanpur police tweetकानपुर पुलिसजामदारोगा सिपाही पर कार्यवाईयूपी पुलिसराष्ट्रपति रामनाथ कोविंद
Comments (0)
Add Comment