‘पाकिस्तान की तरफ से एक गोली चले तो इधर से गोलियां न गिनी जाएं’-राजनाथ

बहराइच— गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज भारत नेपाल सीमा रुपईडीहा पर स्थापित होने वाली एकीकृत जांच चौकी का शिलान्यास किया इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुये पाकिस्तान पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा की हमारे सभी पड़ोसी देशों से बेहतर संबंध है ।

सिवाय पाकिस्तान के क्योंकि वो अपनी हरकतों से बाज नही आ रहा है । हमने अपने जवानों को खुली छूट दी है  कि अगर उधर से एक गोली चले तो इधर से गोलियां गिनी नही जानी चाहिये।

गृहमंत्री ने कहा कि पाकिस्तान कश्मीर में अराजकता फैलाने के लिये आतंकियों को भेजता रहता है । लेकिन आज हमारी सेना , पुलिस व खुफिया एजेंसियों की सजगता से रोज दो , चार , छह आतंकी मारे जा रहें हैं । उन्होंने कहा कि 2019 में का चुनाव प्रधानमंत्री मोदी के चेहरे पर ही लड़ा जायेगा और वो दोबारा देश के पीएम बनेंगे । 

कांग्रेस की और से लगातार राफेल को मुद्दा बनाकर सवाल खड़े करने पर उन्होंने कहा की बार-बार झूठ बोलने से वो सच नही हो जाता कांग्रेस झूठ बोल रही है। वहीं कुंभ मेला क्षेत्र में अग्निकांड को जल्द काबू करने के लिये उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार की सराहना करते हुये कहा कि ऐसी छोटी घटनाओं से हम विचलित होने वाले नही । के कांग्रेस का यूपी कोई विजन नही है। हम 80 में से 72 सीटे जीतेंगे । 

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक,बहराइच)

Comments (0)
Add Comment