बेडरूम में प्रेमी की बाहों में थी पत्नी, अचानक आ धमका पति, दोनों को जूतों से पीटा और…

बेडरूम में पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा पति ने उतारा मौत के घाट

प्रदेश में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आने से सनसनी फैल गई. जहां एक पति द्वारा पत्नी व उसके प्रेमी की निर्मम हत्या कर दी गई. मामला बिहार के नालंदा जिले के थरथरी इलाके का है.

यहां के रहने वाले सबलू की शादी हिलसा इलाके के धर्मपुर की रहने वाली रेखा से हुई थी. सबलू दूसरे राज्य में रहकर नौकरी करता था और इस बीच रेखा का दूसरे लड़के से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया.

ये भी पढ़ें..असलहे के दम पर लड़की का दो दिन तक किया रेप, बनाया अश्लील वीडिया, अब इस हाल में फेंका…

पति के न होने पर रोज आता था प्रेमी

रेखा अपने मायके धर्मपुर के ही रहने वाले युवक निशांत कुमार के साथ प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. स्थानीय लोगों के मुताबिक पति के घर पर नहीं होने से निशांत का रेखा के घर आनाजाना लगा रहता था.

पत्नी के प्रेम-प्रसंग का पता जब सबलू को चला तो वह बिना बताए अचानक घर पहुंच गया. इस दौरान रेखा अपने बॉयफ्रेंड निशांत के साथ बेडरूम में आपत्तिजनक हालत में थी. इसे देखकर सबलू ने आपा खो दिया और पहले दोनों को जूतों से पीटा फिर कुदाल से काटकर दोनों की हत्या कर दी.

पति ने पत्नी व प्रेमी को उतारा मौत के घाट

पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड को मौत के घाट उतारने के बाद से ही आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है.थरथरी के थाना प्रभारी चंदन कुमार ने बताया कि पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन की जा रही है. घटना के बाद से आरोपी फरार है.

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Biharcrime newshusband saw in objectionable conditionlover and wife were put to deathmurderNalandaWoman was in lover's arms in bedroomडबल मर्डरपति ने आपत्तिजनक हालत में देखाप्रेमी और पत्नी को उतारा मौत के घाटप्रेमी व पत्नी की पति ने की हत्याबिहार न्यूजबिहार पुलिसबेडरूम में प्रेमी की बाहों में थी महिलाहत्या
Comments (0)
Add Comment