चोर ने दांत से काटकर ASI का कान किया अलग, फिर जो हुआ…

पुलिस के चंगुल से भागने के लिए चोर दांत से काट दिया ASI का कान, गंभीर हालत में इलाज जारी...

पुलिस (ASI) के चंगुल से भागने के लिए चोर किस हद तक पहुंच सकते हैं इसकी ताजा मिसाल मंगलवार को होशियारपुर के थाना सदर के अधीन पड़ते गांव चौहाल में देखने को मिली।

ये भी पढ़ें..कोरोना केस बढ़ने से हड़कंप, अब पुलिस के जवान भी करेंगे ‘Work from Home’

यहां लोगों द्वारा काबू किए गए चोर को जब पुलिस थाने लेकर जाने लगे, तो उसने एएसआइ का कान अपने दांतों से काट दिया। घायल पुलिसकर्मी ने चोर की भागने की कोशिश को फेल कर दिया और समय रहते फिर काबू कर लिया।

चोर ने इतनी बेरहमी से काटा की अलग हो गया कान

बता दें कि घायल की पहचान ASI कौशल चंद्र के रूप में हुई है जबकि आरोपित बलकार सिंह वासी नीलकंठ मोहल्ला है। चोर को थाने में ले जाने के बाद एएसआइ कौशल चंद्र सिविल अस्पताल पहुंचे जहां उनका उपचार चल रहा है। चोर ने इतनी बेरहमी से दांत मारा कि एएसआइ कौशल चंद्र के कान का एक टुकड़ा अलग हो गया।

पुलिस ने की जमकर धुनाई

घायल ASI कौशल चंद्र ने बताया कि सुबह चौहाल गांव में घर में चोरी की नीयत से बलकार घुस गया। वह अभी चोरी को अंजाम दे पाता कि परिवार के लोगों को भनक लग गई और उन्होंने उसे धर लिया। चोर की धुनाई करके थाना सदर की पुलिस को सूचना दे दी। इसके बाद मौके पर पहुंच गए और चोर को साथ लेकर थाने के लिए रवाना हो गए।

कान का एक हिस्सा हुआ अलग…

इसी बीच, बलकार ने भागने की कोशिश की और उसने दांतों से उनके कान को नोच लिया। बलकार से कान छुड़वाने की कोशिश की, लेकिन तब तक कान का एक हिस्सा कट गया था। वह अभी कुछ संभलते कि बलकार भाग गया। कुछ दूरी पर ही उसे फिर दबोच लिया और थाने में पहुंचाया। फिलहाल घायल पुलिसकर्मी का इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें..पति का गुप्तांग जरूरत से ज्यादा था लंबा, कोर्ट पहुंची पत्नी, फिर जो बताया उड़ गए होश…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

crimeHosiarpur newshosiarpur-crimelatest newsNational Newsnewspunjab newsthefvillage chauhal
Comments (0)
Add Comment