Jammu-Kashmir दौरे पर पहुंचे अमित शाह ने कहा- घाटी में 42 हजार हत्याओं के लिए फारुक-महबूबा जिम्मेदार

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) दो दिवसीय जम्मू-कश्मीर दौरे पर है। शुक्रवार को जम्मू के भगवती नगर में जेडीए मैदान में रैली को संबोधन अब्दुल्ला, मुफ्ती और गांधी परिवार पर जमकर निशाना साधा । केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को कहा कि अनुच्छेद 370 को निरस्त करके देश के बाकी हिस्सों के साथ जम्मू-कश्मीर का पूर्ण एकीकरण श्यामा प्रसाद मुखर्जी द्वारा दिए गए सर्वोच्च बलिदान का परिणाम था। शाह ने यहां भगवती नगर में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वह फिर से मंदिरों के शहर में हैं, इसलिए उन्हें सबसे पहले माता वैष्णो देवी को सिर झुकाना चाहिए।

ये भी पढ़ें..UP Monsoon: यूपी में बिपरजॉय का असर, लखनऊ से नोएडा तक जोरदार बारिश, 26 जिलों में अलर्ट जारी

गृह मंत्री (Amit Shah) ने कहा, ”अनुच्छेद 370 रहने से हमारे दलित और आदिवासी भाई-बहनों को भी कोई लाभ नहीं मिलता है. मोदी जी की सरकार ने जम्मू-कश्मीर में रोजगार सृजन के लिए 28,400 करोड़ रुपये का औद्योगिक पैकेज भी लॉन्च किया। शाह ने कहा, ”युवा अपने हाथों में पत्थर लेकर चलते थे और आज उनके हाथों में लैपटॉप देखकर मुझे बहुत खुशी हो रही है।”

उन्होंने कश्मीर में जी20 बैठक के सफल आयोजन के लिए उपराज्यपाल मनोज सिन्हा और उनके प्रशासन को धन्यवाद दिया, जो आने वाले दिनों में बेहतर पर्यटन के लिए दुनिया को एक जोरदार और स्पष्ट संदेश देगा। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे लोकसभा में 300 से अधिक सीटों के भाजपा के लक्ष्य को पूरा करने के लिए आगामी लोकसभा चुनाव में जमकर मतदान करें। उन्होंने कहा कि श्रीनगर जाने से पहले वह जम्मू शहर के बाहरी इलाके में स्थित श्री तिरूपति बालाजी मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Amit ShahAmit Shah Jammu Kashmir tourAmit Shah Jammu Kashmir VisitBalidaan Diwasdeath anniversary of Shyama Prasad Mukherjeejammu kashmirSacrifice PillarShyama Prasad MukherjeeSrinagar
Comments (0)
Add Comment