स्कूल जा रही छात्रा को उठा ले गए अपराधी, 4 घंटे तक 4 युवकों ने किया गैंगरेप, बनाया वीडियो और फिर…

प्रदेश के सोलन जिले के इंडस्ट्रियल एरिया में स्कुल जाते समय छात्रा का अपहरण करने के बाद, उसके साथ हैवानियत करने का मामला सामने आया है। पीड़ित छात्रा ने इस सम्बन्ध में थाने में 4 युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ें..मनचले ने वर्दी में महिला सिपाही को छेड़ा, कहा- इतनी पतली हो, कैसे संभालती हो रायफल, हुआ बुरा हाल

हथियारों के दम पर किया गैंगरेप बनाया वीडियो

पीड़िता के मुताबिक़ स्कुल जाने दौरान हथियार का भय दिखाकर कुछ युवकों ने उसे गाड़ी में उठा लिया, फिर होटल ले जाकर चारों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो भी बनाया। यही नहीं इसके बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी देकर छात्रा को स्कुल के बाहर छोड़ दिया।

छात्रा के मुताबिक़ यह घटना एक महीने पहले की है, उस समय डर की वजह से पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई, पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

चार घंटे में चारों युवकों ने कई बार किया रेप…

पीड़ित छात्रा के पिता ने पुलिस को बताया, उसकी बेटी कुछ दिन पहले स्कूल जा रही थी। रास्ते में एक कार छात्रा के सामने आकर रुकी, उसमे सवार 4 युवकों ने हथियार के बल पर उसका अपहरण कर लिया।

अपहरण करने के बाद छात्रा को युवक एक होटल में लेकर गए। जहां चारो युवक ने छात्रा के साथ कई बार गकिया। फिर स्कुल की छुट्टी होने के समय छात्रा को स्कुल के गेट के आगे उतारकर चले गए।

चारो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

फिलहाल पीड़ित छात्रा के पिता की शिकायत पर चार युवकों पर मामला दर्ज कर लिया गया है। हिमाचल पुलिस की माने तो घटना 2020 की है। लेकिन मामले की गंभीरता को देखते हुए महिला थाना इस मामले की जांच कर रही है। दोषी पाए जाने पर दोषियों को कड़ी सजा दिलाई जायेगी।

ये भी पढ़ें..पति का गुप्तांग जरूरत से ज्यादा था लंबा, कोर्ट पहुंची पत्नी, फिर जो बताया उड़ गए होश…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

4 people gangrape with minor girl in alwarfour people raped with schoolgirlfour young men were kidnapped and raped by a schoolgirlgangrape with girlgangrape with studentgirl kidnapped and beatenkidnapped and rape with school girlkidnapped and rape with schoolgirlrape with girlrape with school girlrape with schoolgirlRape with student in Patna
Comments (0)
Add Comment