तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, एक की मौत, 3 छात्राएं घायल

बहराइच–सेमरिया मोड़ पर सोमवार की सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में ठोकर मार दी। जिसके चलते बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन छात्राएं भी गंभीर रूप से घायल हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को शिवपुर पीएचसी पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने घायलों को मेडिकल कालेज रेफर किया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। खैरीघाट थाने के मटेरा कलां निवासी उमेश सोमवार की सूबह लगभग साढ़े छह बजे बाइक से परिवार की तीन किशोरियों को परीक्षा दिलाने बरदहा स्थित कालेज जा रहा था। जैसे ही बाइक नानपारा खैरीघाट के सेमरिया मोड़ गुड़हनवा कुट्टी के पास पहुंची। विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक ने बाइक में ठोकर मार दी। जिसके चलते उमेश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि जया मिश्रा, जया द्विवेदी व अंजली शुक्ला घायल हो गई।

हादसा होते ही चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी खैरीघाट पंकज कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। आनन फानन में घायलों को शिवपुर पीएचसी पहुंचाया। चिकित्सकों ने तीनों की हालत गंभीर देखते हुए प्राथमिक इलाज के बाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया, जहां पर तीनों का इलाज चल रहा है ।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक, बहराइच)

High speed truck collides
Comments (0)
Add Comment