भारी बारिश के दौरान भाई – बहन पर गिरा सीमेंट का पोल, बहन की मौत

घायलों को मेडिकल कालेज पहुंचाकर भर्ती कराया गया है.

बहराइच–हुजूरपुर के चाटी गांव निवासी भाई और बहन शुक्रवार को स्कूल से वापस घर जा रहे थे। गांव के निकट पहुंचे। इसी दौरान बारिश (Heavy rain) में एक सीमेंट खंभा गिर गया। खंभे के नीचे दबकर बहन की मौत हो गई। जबकि सगे भाई व बहन घायल हुए हैं।

घायलों को मेडिकल कालेज पहुंचाकर भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बालिका की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पिता घर के लिए रवाना हो गए हैं।

हुजूरपुर थाना अंतर्गत चाटी गांव निवासी मुस्कान शुक्रवार को सुबह स्कूल गई थी। स्कूल में छुट्टी होने के बाद भाई मोहम्मद आलम और बहन अलशिफा उसे लाने गए। विद्यालय से तीनों वापस घर आ रहे थे। गांव के निकट पहुंचे। इसी दौरान बारिश (Heavy rain) में एक सीमेंटेड पोल भाई-बहन पर गिर गया। पोल के नीचे सभी दब गए। चीख-पुकार मच गई। शोर सुनकर परिवार के साथ गांव के लोग दौड़े। सभी ने पोल को हटाकर घायलों को बाहर निकाला। सीएचसी ले जाकर भर्ती कराया। सीएचसी के चिकित्सकों ने मुस्कान को मृत घोषित कर दिया।

चिकित्सकों के मुताबिक मुस्कान की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी। जबकि घायल भाई और बहन को गंभीर हालत में सीएचसी से मेडिकल कालेज रेफर किया गया। हुजूरपुर थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने मृतक के शव को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच )

heavy rain
Comments (0)
Add Comment