हैवानियातः बड़ी बहन के सामने नाबालिग से गैंगरेप…

प्रदेश में लगातार महिलाओं पर हो रही अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। वहीं प्रदेश से एक और हैवानियत की बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां 16 वर्षीय लड़की के साथ तीन युवकों ने गैंगरेप वारदात को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें..भाजपा में शामिल हो सकते है पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली? तोड़ी चुप्पी..

तीन युवकों ने किया गैंगरेप..

बताया जाता है कि लड़की अपनी बहन के साथ किराना दुकान पर कुछ सामान खरीद कर लौट रही थी. इसी दौरान घर के पास के ही तीन युवकों ने जबरन लड़की को उठा लिया और एक कमरे में ले जाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया तथा बाद में छोड़ दिया.

वहीं लड़की ने घर लौट कर इसकी जानकारी अपनी मां को दी. इसके बाद परिजनों ने डेहरी के महिला थाना में आकर केस दर्ज कराया. इस मामले में तीन लफंगों को नामजद किया गया है. पुलिस तीनों युवकों की तलाश में लग गई है. इस वारदात से पूरे मोहल्ले में सनसनी फैल गई है. घटना के बाद से सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं.

क्या कहती है पीड़ित की मां

इस घटना पर पीड़ित लड़की की मां ने बताया कि उसकी बच्ची को झांसे में लेकर आरोपियों ने गंदा काम किया है. सभी आरोपी जान पहचान के हैं. उनकी दो बेटियां हैं, दोनों एक साथ ही सामान खरीदने गई थीं. एक बहन को बांध दिया उसी के सामने दूसरे के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इस पूरी घटना के बाद परिवार सदमे में है.

ये भी पढ़ें..दो महिलाओं में चल रहे थे लात घूंसे, बीच सड़क ‘कुत्ते’ ने की ऐसी हरकत ‘निर्वस्त्र’ हुई महिला, Video वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

gang rapegang rape in rohtasminor girl gang raperohtas gang rape
Comments (0)
Add Comment