लॉकडाउन खेला जा रहा था क्रिकेट, मामूली विवाद में चल गई गोली

कोरोना को लेकर एक जहां पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है। वहीं यूपी के हाथरस जिले की सादाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव गीगला में लॉकडाउन के बावजूद क्रिकेट मैच खेला रहा था। इस दौरान दो पक्ष आपस मे भीड़ गये दोनो तरफ से जमकर मारपीट हुई।

ये भी पढ़ें…जब 50 हजार से अधिक कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने किया फेसबुक लाइव

इतना ही नहीं एक पक्ष द्वारा तमंचे से चलाई गई गोली से युवक श्रीनिवास उर्फ कलुआ की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं क्रिकेट मैच के विवाद के बाद हुये गोलीकांड की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक गौरव बंसवाल, अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा, कोतवाल डीके सिसोदिया मय फोर्स के घटना स्थल पर पहुंच गये और मामले की जाँच शुरू कर अपराधियों की तलाश में जुट गए।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक गौरव बंसल ने बताया की क्रिकेट मैच को लेकर विवाद हुआ था जिसमे एक युवक की तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी गई है जिसमे पीड़ित पक्ष की तहरीर के बाद 4 आरोपियों के खिलाफ मुदकमा दर्ज कार्यवाई की जा रही है। फिलहाल आरोपियों की तलाश में पुलिस ताबिश दे रही है। अब सवाल यह उठता है कि लॉकडाउन के बावजूद लोगों को क्रिकेट खेलने अनुमति किसने दी ?

ये भी पढ़ें…सीएम योगी को मिली बम से उड़ाने की धमकी

(रिपोर्ट- सूरज मौर्या, हाथरस)

Death of young manhathrasHathras latest newsLockdownक्रिकेट मौचमामूली विवाद में चली गोलीयुवक की मौतयुवक को मारी गोलीलॉकडाउनहाथरसहाथरस लेटेस्ट न्यूज
Comments (0)
Add Comment