हार्दिक पटेल की सभा मे लगे ‘मोदी जिंदाबाद’ के नारे, प्रशासन के फूले हाथ- पाँव

फर्रुखाबाद–फर्रुखाबाद में कुर्मी वोटरों को लुभाने के लिए कांग्रेस उम्मीदवार सलमान खुर्शीद के लिए गुजरात के युवा नेता हार्दिक पटेल जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे।

उनकी जनसभा चल रही थी। उसी दौरान गांव बुढनामऊ के युवाओ ने सभा स्थल पर ही मोदी जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। उनको पुलिस सभा स्थल से हटाने का प्रयास करती रही लेकिन युवा वहां से नही हटे। दोनों युवको को हटाने के लिए पुलिस के हाथ पांव फुले रहे क्योकि कोई विवाद न हो जाये। इस दौरान हार्दिक पटेल की जनसभा में कुर्सियां खाली रही ।

सभा को सम्बोधित करते हुए हार्दिक पटेल ने अपने कुर्मी समाज के लोगो से कहा कि सलमान खुर्शीद ने मेरे सभी मुकदमे फ्री में लड़े।जब हम कुर्मी समाज के लिए आंदोलन कर रहा था उस समय मोदी ने 14 युवाओ की छाती पर गोली मरवा दी थी।अमित शाह ने अपने बेटे को पचास हजार दिए थे तो एक साल में करोड़ो कहा से आ गए है।हार्दिक यह भूल गए कि भाजपा सांसद संसद में गया था या नही उन्होंने सभा कहे दिया कि वह संसद में नही वोले।इस बार मोदी जीत गए तो देश मे चुनाव दोबारा नही होगा सभी को वोटर आईडी को सेफ में रखना होगा।लेकिन यदि हार्दिक पटेल के हिसाब से उनकी सभा फेल नजर आ रही थी।बनारस में इस बार उनको संघर्ष करना पड़ेगा।उन्होंने फिल्मस्टार द्वारा इंटरव्यू पर सवाल खड़े कर दिए है।

(रिपोर्ट- दिलीप कटियार, फर्रुखाबाद )

Comments (0)
Add Comment