टी-20 टीम में हार्दिक पांड्या की वापसी,धोनी को नहीं मिली जगह

स्पोर्ट्स डेस्क — दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 15 सितंबर से शुरु हो रही 3 मैचो की टी20 श्रृंखला के लिए टीम इंडिया ऐलान कर दिया गया है। जिसमें पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को जगह नहीं दी गई है। वहीं हार्दिक पांड्या की टीम में वापसी हुई है ।

बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई श्रृंखला में हार्दिक पांड्या को आराम दिया गया था और अब उनकी टीम में वापसी हुई है। वेस्टइंडीज के खिलाफ 3-0 से जीत दर्ज करने वाली टीम में सिर्फ एक यही बदलाव किया गया है।जबकि तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को इस श्रृंखला से आराम दिया गया है।

उधर खेल से दो महीने का ब्रेक लेने वाले  पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी प्रादेशिक सेना के साथ 15 दिन बिताने के बाद फिलहाल अमेरिका में छुट्टियां मना रहे हैं। यह पता नहीं चल पाया है कि चयनकर्ताओं ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू श्रृंखला में उपलब्धता को लेकर धोनी से बात की या नहीं।

टीम इस प्रकार है: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, कृणाल पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, राहुल चाहर, खलील अहमद, दीपक चाहर और नवदीप सैनी।

Comments (0)
Add Comment