यूपीः 6 साल की मासूम के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार

यूपी में एक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां हापुड़ की तीर्थनगरी गढ़मुक्तेश्वर में घर के बाहर खेल रही छह वर्षीय मासूम का अपहरण कर दुष्कर्म (Rape) की वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया।

वहीं वारदात के 36 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। जबकि मेरठ में गंभीर हालत में भर्ती मासूम अभी भी जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है।

ये भी पढ़ें..पुलिस की बर्बरता : सिख व्यक्ति को बाल पकड़कर घसीटते हुए सरेआम की पिटाई, देखें वीडियो

अपहरण के बाद हैवानियत-

बता दें कि घटना हापुड़ के थाना गढ़ कोतवाली क्षेत्र का है। जहां घर के बाहर खेल रही मासूम बाइक सवार अपहरणकर्ता ने अपहरण कर लिया और फिर उसके साथ हैवानियत (Rape) की सारी हदें पार कर दी।

जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही मासूम-

अपहरणकर्ता ने पहले मासूम रेप (Rape) की वारदात को अंजाम देने के बाद मासूम को लहूलुहान कर बेहोशी की हालत में गांव के पास के जंगल में फेंकर फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस और परिजन घटना स्थल पर पहुंच गए। इस दौरान मासूम को गंभीर हालत में हापुड़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत को गंभीर देखते मेरठ के लिए रेफर कर दिया। मासूम अब जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है।

ग्रामीण में आक्रोश-

मासूम के साथ हुई दरिंदगी की वारदात को लेकर हर एक ग्रामीण में गुस्सा है। वहीं इस मामले में एसपी संजीव सुमन का कहना है की मासूम को पुलिस द्वारा सही सलामत बरामद कर लिया गया था। मासूम के साथ रेप की पुष्टि हुई है। वही इस मामले में आठ टीमें बना दी गयी है और तीन स्केच भी बनाकर तैयार कर लिए गए है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

ये भी पढ़ें..एक और बड़ा विमान हादसा टला, पायलट की सुझबुझ से बची यात्रियों की जान

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोेर्ट- विकास कुमार, हापुड़)

Hapur: 6-year-old kidnapped after kidnappingKidnappedअपराधअपहरणदुष्कर्मयूपी पुलिसरेपहापुड़ पुलिस
Comments (0)
Add Comment