‘मिर्जापुर सीरीज’ के गुड्डू पंडित जल्द ही करेंगे शादी, जानें कौन है उनकी रियल लाइफ स्वीटी

मिर्ज़ापुर सीरीज के अभिनेता गुड्डू पंडित यानी (अली फजल) जल्द ही शादी के पवित्र बंधन में बधने वाले हैं।

मिर्ज़ापुर सीरीज के अभिनेता गुड्डू पंडित यानी (अली फजल) जल्द ही शादी के पवित्र बंधन में बधने वाले हैं। दरअसल, अली फजल 2020 में ही शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना महामारी के चलते पोस्टपोन कर दिया था।वहीं अली फजल 2022 में अपनी रियल लाइफ स्वीटी यानी (ऋचा चड्ढा) से शादी करने वाले हैं। आइये आपको बताते है अली फजल के लाइफ से जुड़ी कुछ बातें….

जल्द करने वाले हैं गुड्डु पंडित शादी:

दरअसल, एक इन्टरव्यू में अली जफर ने कहा कि वो ऋचा के साथ शादी करने के लिए बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के पहली और दूसरी लहर की वजह से उनकी शादी के प्लान पर पानी फेर दिया था। वही कपल अब 2022 में शादी के बंधन में बधने वाले हैं। इस समय दोनों ही अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करने में व्यस्त है।

https://www.instagram.com/p/CLROLH_FDGa/?utm_source=ig_web_copy_link

2022 के इस महीने में करेंगे शादी:

अभिनेता ने शादी के प्लान को लेकर कहा कि अभी वो मार्च 2022 डेट को क्लियर नही किया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि फिर भी वो इस प्लान को कामयाब बनाने की कोश‍िश में लगे हुए है।  बता दें कि अभी अली साउदी अरब में अपने अपकमिंग हॉलीवुड प्रोजेक्ट ‘Kandahar’ की शूट‍िंग में व्यस्त है। एक रिपोर्ट के मुताबिक कपल वेडिंग वेन्यू की तलाश में लगे हुए।

पांच साल से कर रहे एक दूसरे को डेट:

बता दें कि अली फजल और ऋचा पिछले पांच साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ये दोनों कपल फुकरे के सेट पर मिले थे। दोनों एक दूसरे के फैमिली के काफी करीब है। दोनों कपल हाल ही में एक घर में शिफ्ट हुए हैं।

 

 

ये भी पढ़ें.. अब 18 में नहीं 21 साल में बेटियां बनेगी दुल्हन, कैबिनेट से प्रस्ताव को मिली हरी झंडी

ये भी पढ़ें..पुलिस विभाग हुआ शर्मसार: पुलिसकर्मी ने पत्नी को आत्महत्या के लिए किया मजबूर, सुसाइड नोट में हुआ खुलासा

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Ali Fazalali fazal filmsali fazal marriage plansalia fazal and richa chadha marriage plansricha chadharicha chadha newsअली फजलअली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी का प्लानऋचा चड्ढा
Comments (0)
Add Comment