2 पशु तस्करों को पकड़ने में मिली बड़ी कामयाबी, 5 साथी फरार

नोएडा गिरफ्तार बदमाशों के पास से पुलिस ने सेक्टर 128 असगरपुर गांव से कुछ दिन पहले चोरी हुई तीन भैंसों को बेचकर इकट्ठी की गई 3200 रुपये की नगदी भी बरामद की ।

यह भी पढ़ें-फटेहाल ज़िंदगी गुजारने को मजबूर एक द्रोणाचार्य, किसी ने नहीं ली इनकीं सुध

नोएडा की एक्सप्रेसवे थाना पुलिस ने कथित रूप से गो वध करने की फिराक में घूम रहे दो लोगों को शनिवार को गिरफ्तार किया है, जबकि पांच अन्य फरार हो गये हैं ।पुलिस ने इसकी जानकारी दी ,सहायक पुलिस आयुक्त विमल कुमार सिंह ने बताया कि थाना एक्सप्रेसवे पुलिस ने शनिवार को एक सूचना के आधार पर गोवध करने की मंशा से घूम रहे सलीम तथा ताज मोहम्मद नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है ।

फरार लोगों की तलाश-

सहायक पुलिस आयुक्त विमल कुमार सिंह ने बताया कि इनके पास से पुलिस ने एक आयशर टेंपो तथा पशु वध में प्रयोग होने वाले औजार और रस्सी आदि बरामद किया है ।उन्होंने बताया कि इनके 5 साथी फरार हो गये हैं जिनकी तलाश की जा रही है ।

अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के पास से पुलिस ने असगरपुर गांव से कुछ दिन पहले चोरी हुई तीन भैंसों को बेचकर इकट्ठी की गई 3200 रुपये की नगदी भी बरामद की । सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपियों ने गोवध करने और ग्रामीण क्षेत्र से आहतों में बंधे पशु चोरी कर पैठ में बेचने की बात स्वीकारी है ।

5 fellow abscondersanimal smugglersexpresswaypolice
Comments (0)
Add Comment