घर में हो रही थी गौकशी, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा…

प्रदेश सरकार की और से गौवंश की सुरक्षा के लिए कड़े कानून बनाने के बाद भी इनके वध की घटनाएं रुकने का नाम नही ले रही हैं । ताजा मामला जिले के रुपईडीहा इलाके के रंजीत बोझा ग्राम का है जहां पर एक वर्ग विशेष के लोग बेखौफ होकर गौकशी की घटना को अंजाम दे रहें थे ।

यह भी पढ़ें-मोनालिसा-पवन सिंह ने पार की रोमांस की हद, हॉट Video देख दंग रह गए लोग

इसी बीच ग्रामीण की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गौकशी कर उसके मांस का बंटवारा कर रहे तीन महिलाओं समेत आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया । इनके पास मांस के अवशेष के साथ ही वध में प्रयुक्त छुरा व बांका भी बरामद हुआ है ।

रूपईडीहा थाना प्रभारी प्रमोद कुमार सिंह को जानकारी मिली थी कि रंजीत बोझा गांव में हनीफ नाम के व्यक्ति के यहां प्रतिबंधित प्रजाति के मवेशी का वध कर मांस का बंटवारा किया जा रहा है। सूचना मिलते ही उन्होंने पुलिस टीम के साथ हनीफ के घर में छापेमारी की तो वहां पर लकड़ी के ऊपर पर मांस के बड़े व छोटे किए जा रहे थे। जिसके बाद टीम ने मौके पर मौजूद हनीफ, वसीम , मुन्नी, बानो, व ताहिरा समेत आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया ।

राम मंदिर के भूमि पूजन में पीएम मोदी संग अयोध्या आएंगे लाल कृष्ण आडवाणी

पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा ने बताया कि मौके से एक बाइक, छुरा, बांका भी बरामद किया गया है। आरोपियों के विरुद्ध गौवध निवारण अधिनियम साक्ष्य छिपाने, व दो सम्प्रदायों के बीच विद्वेषपूर्ण माहौल पैदा करने की धाराओं के तहत केस दर्ज सभी को जेल भेज दिया गया है ।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक, बहराइच)

cow killingdisclosehomepolice
Comments (0)
Add Comment