आज से सिनेमाघरों में डराने के साथ-साथ खूब हंसाएगी ‘स्त्री’

मनोरंजन डेस्क — मर्दों को दर्द देने के लिए सिनेमाघरों में  ‘स्त्री’ दस्तक दे चुकी है. इस ‘स्त्री’ के साथ समाज ने ऐसा बहुत कुछ किया जिसकी वजह से उसने चुड़ैल बनकर बदला लेने की ठान ली. चुड़ैल की ऐसी कहानियां आपने बहुत सुनी होगी लेकिन फिल्मकार इसे नए तरीके से आपके सामने लेकर आए हैं.

आपको बता दें कि इस फिल्म की चुड़ैल पढ़ी-लिखी है, आज्ञाकारी है, वो किसी के साथ जबरदस्ती नहीं करती. उसे कंसेंट यानी ना का मतलब ना होता है, ये पता है. सबसे ख़ास बता है कि ये फिल्म आपको डराते-डराते खूब हंसाती है. करीब दो घंटे 10 मिनट की ये फिल्म शुरू से लेकर आखिर तक आपको इंटरटेन करती है. फिल्म के सबसे डरावने सीन में भी आप खुद को हंसने से नहीं रोक पाएंगे. सभी एक्टर्स ने उम्दा अभिनय किया है. हर कैरेक्टर असली लगता है.इस फिल्म की एक और ख़ास बता ये  हॉरर के साथ-साथ कहानी में सस्पेंस भी बना रहता है. यहां ना तो जबरदस्ती डराने की कोशिश की गई है और ना ही इसकी कॉमेडी नॉनसेंस है.

 ‘स्त्री’ में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बैनर्जी मुख्य भूमिका में हैं. इस हॉरर कॉमेडी को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है. ‘मडोक फिल्म्स’ के बैनर तले बनी ‘स्त्री’ का निर्माण संयुक्त रूप से दिनेश विजान और राज और डीके ने किया है. यह फिल्म भोपाल में चंदेरी नामक गांव की एक किवदंती पर आधारित है.

इसके अलावा आज सिनेमाघरों में बॉलीवुड फिल्म स्त्री, और ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ सहित कुल पांच फिल्में रिलीज हो रही हैं. इन फिल्मों में ‘सर्चिंग’, ‘राजमा चावल’ और ‘द आंसर’ भी शामिल है. अब देखना यह होगा कौन सी फिल्म सबसे ज्यादा दर्शकों को अपनी ओर खीच पाती है.

Comments (0)
Add Comment