महिला के साथ यौन संबंध बनाकर बुरा फंसे फ्रांसीसी राजदूत

राजदूत ने महिला के साथ सेक्‍स करने के दौरान कॉन्‍डम नहीं पहना था...

फांस में एक हाई प्रोफाइल मामला सामने आया है। यहां के एक राजदूत बिना कॉन्‍डम एक महिला के साथ सेक्‍स करके बुरा फंस गए हैं। महिला ने दावा किया कि सहमति से बनाए गए इस संबंध के दौरान उसे यह नहीं पता था कि राजदूत ने कॉन्‍डम नहीं पहना है।

ये भी पढ़ें..गांधी जयंतीः CM योगी ने चरखा चलाकर दी ‘बापू’ को श्रद्धांजलि

महिला के साथ किए गए इस ‘धोखे’ के बाद अब फ्रांसीसी राजदूत के खिलाफ पेरिस में जांच शुरू हो गई है। महिला ने बताया कि वह डेट‍िंग वेबसाइट के जरिए राजदूत से मिली थी।

सेक्स के दौरान नहीं पहना था कॉन्डम

इस पूरी जांच से जुडे़ एक सूत्र की माने तो, ‘राजदूत और महिला दोनों ही कई बार बिना कॉन्डम के यौन संबंध बनाए। उस रात दोनों ने आपसी सहमति से सेक्‍स किया।’ फ्रांसीसी मैगजीन ले प्‍वाइंट ने इस खबर की पुष्टि की है। पत्रिका ने कहा, ‘महिला ने राजदूत से यौन संबंध बनाए जाने के दौरान कॉन्‍डम पहनने के लिए कहा था लेकिन उन्‍होंने इसे नहीं पहना।’

जबरन यौन संबंध बनाना रेप

महिला ने तीन दिन बाद शिकायत दर्ज कराई है। सूत्र ने राजदूत की पहचान नहीं बताई है। ले प्‍वाइंट पत्रिका ने सिर्फ इतना बताया कि फ्रांसीसी राजदूत पश्चिम एशिया के किसी देश में तैनात हैं। फ्रांसीसी कानून के मुताबिक जबरन यौन संबंध बनाना रेप माना जाता है। हालांकि इस पर अभी तक कोई कानून नहीं है कि पार्टनर के अनुरोध के बाद भी कॉन्‍डम का इस्‍तेमाल नहीं करने पर क्‍या सजा दी जाए।

बता दें कि कॉन्‍डम का इस्‍तेमाल नहीं करने पर एचआईवी या अन्‍य बीमारियों के होने का खतरा रहता है। यही नहीं महिला के गर्भवती होने का भी खतरा रहता है। जनवरी 2017 में स्विटजरलैंड की एक अदालत ने संबंध बनाने के दौरान बिना पार्टनर को बताए कॉन्‍डम निकाल देने पर 12 महीने जेल की सजा सुनाई थी।

ये भी पढ़ें..SHO की घिनौनी करतूत, महिला कांस्टेबल के साथ करता हैं गंदी हरकतें, सुनिए पीड़िता की दर्द भरी दास्तां…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

condom sex vs normal sexcondom sex womancondom sexually transmitted diseasesfrench ambassador condom sexsex condom french ambassadorsex without condomकन्‍डोम सेक्‍सफ्रांस राजदूत सेक्‍स कंडोमसेक्‍स कंडोम फ्रांस राजदूतसेक्‍स ब‍िना कन्‍डोम
Comments (0)
Add Comment