मेदांता के सहयोग से श्रीराम ग्लोबल स्कूल में लगेगा निशुल्क स्वास्थ्य शिविर

लखनऊ–बाहर से स्वस्थ्य व खुश तभी रह सकते हैं जब आप अंदर से भी स्वस्थ्य व खुश हों। इसके लिए जरूरी है कि खुद तो जागरुक हों ही, साथ ही अपने आसपास के लोगों समेत अन्य लोगों को भी इसके लिए जागरुक करें।

लोग स्वस्थ्य रहें और खुश रहें, इसके लिए मेदांता हॉस्पिटल श्रीराम ग्लोबल स्कूल गोमती नगर में दो फरवरी को निशुल्क स्वास्थ्य शिविर ” हेल्थोन ” कर रहा है। इस शिविर में बच्चों का स्वास्थ्य परीक्षण तो किया ही जाएगा, साथ ही उनके परिजन समेत राजधानी वासी भी शामिल होकर अपने स्वास्थ्य की जांच करा सकते हैं। इस शिविर में मेदांता हॉस्पिटल के डॉक्टरों व विशेषज्ञों की टीम जांच कर निशुल्क परामर्श भी देंगे।

डॉक्टर राकेश कपूर ने बताया कि शिविर का उदघाटन दो फरवरी को जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश करेंगे। उन्होंने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर हेल्थोन का आयोजन किया जा रहा है। इस शिविर के माध्यम से जिलाधिकारी लोगों को स्वास्थ्य के प्रति जागरुक करेंगे। इस शिविर में मेदांता के ह्रदय रोग विशेषज्ञ डॉ. गौरांग मजूमदार, श्वांस तंत्र संबंधी रोग विशेषज्ञ डॉ. दिलीप दुबे, दंत चिकित्सक डॉ. रागिनी सहगल सेठी, हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ. धर्मेंद्र सिंह, नाक-कान-गला रोग चिकित्सक डॉ. मो. मुब्बशिरुल हक, यूरोलॉजी के डॉ. वेद भास्कर तथा फिजिशियन डॉ. साक्षी मनचंदा निशुल्क परामर्श देंगे।

उन्होंने बताया कि मेदांता के विश्वस्तरीय डॉक्टर्स रोगियों के ब्लड प्रेशर, ब्लड शुगर, इसीजी, 2डी इको, एक्स-रे एवं मैमोग्राफी आदि जांच निशुल्क करेंगे।

Free health camp
Comments (0)
Add Comment