पूर्व मंत्री व सपा के दिग्गज नेता का कोरोना से निधन, पार्टी में शोक की लहर

घूरा राम का लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज में चल रहा था इलाज, हृदय गति रुकने से हुआ निधन

पूर्व मंत्री व सपा के वरिष्ठ नेता घूरा राम का लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज में आज सुबह हृदय गति रुकने से निधन हो गया। सपा नेता घूरा राम कोरोना संक्रमण थे। इनके निधन की सूचना मिलते ही जिले में शोक की लहर दौड़ गई ।

ये भी पढ़ें..यूपीः सपा के दिग्गज नेता बेनी प्रसाद वर्मा के बेटे की Corona से मौत

बता दें कि घूरा बलिया के रसड़ा सुरक्षित विधानसभा क्षेत्र से चार बार विधायक रह चुके हैं। इनकी पहचान कभी बहुजन समाज पार्टी के बड़े नेता के रूप में हुआ करती थी और मायावती के सबसे खास नेताओं में गिने जाते थे। यहीं नहीं दलितों के दिग्गज नेता व बसपा संस्थापक कांशी राम के विश्वस्त सहयोगी भी रहे।

कोविड 19 से संक्रमित से थे घूरा राम…

घूरा के पुत्र सन्तोष कुमार ने बताया कि आज तड़के 4 बजे पूर्व मंत्री घूरा राम का सूबे की राजधानी स्थित के जीएमसी में निधन हो गया । वह 63 वर्ष के थे । उन्होंने बताया कि पिता को गत 14 जुलाई की देर रात्रि कफ व सांस लेने में दिक्कत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था । उन्होंने बताया कि कल उनका मेडिकल जांच का रिपोर्ट आया , जिसमें वह कोविड 19 से संक्रमित मिले ।

उन्होंने बताया कि कल से कफ व रक्तचाप को लेकर उनकी हालत बिगड़ गई थी । उन्होंने आरोप लगाया है कि अस्पताल ने उनके इलाज में लापरवाही बरती है तथा अस्पताल में उनका उचित उपचार नही किया गया । वह दो पुत्र व एक पुत्री सहित भरा पूरा परिवार छोड़ गये हैं । वहीं घूरा राम के निधन पर सपा में शोक की लहर है।

ये भी पढ़ें..सपा एमएलसी सुनील सिंह साजन को हुआ कोरोना

ये भी पढ़ें..स्वास्थ्य मंत्री अचानक पहुंचे जालौन, व्यवस्थाओं का लिया जायजा

ballia newsghura ram balliaGhura ram ballia deathghura ram bspghura ram samajwadi partyLatest Uttar Pradesh News in Hindiup newsUttar Pradesh Hindi SamacharUttar Pradesh News in Hindivaranasi newsघूरा राम
Comments (0)
Add Comment