होली पर अवैध शराब की धरपकड़ तेज,पांच तस्कर अरेस्ट

अवैध शराब का काला कारोबार पड़ोस के कई जनपदों में धड़ल्ले से चल रहा था.

अंबेडकरनगरः होली नजदीक आते ही अवैध शराब की तस्करी भी तेज हो गई है.वहीं दूसरी पुलिस ने अवैध शराब पर शिकंजा कसना शुरु कर दिया है.इसी कड़ी में अम्बेडकरनगर की इब्राहिमपुर पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है. पुलिस ने धरपकड़ अभियान के तहत पांच अंतर्जनपदीय शराब तस्करों (smugglers) को 990 लीटर अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है .

बता दें कि पुलिस अधीक्षक द्वारा चलाये जा रहे धरपकड़ अभियान के तहत क्षेत्राधिकारी टाण्डा के नेतृत्त्व में इब्राहिमपुर पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लग गयी जब पुलिस को मुखबिर के जरिए पता चला कि कुछ शराब तस्कर (smuggler) अवैध शराब के साथ जिले में आ रहे है.तभी इब्राहिमपुर पुलिस एलर्ट हो गयी और पूरी टीम के साथ बरुआ जलाकी मोड़ पर पहुच गयी.

ये भी पढ़ें..यहां चिताओं की राख से श्मशान में खेली जा रही होली, देखिए अद्भुत नजारा

वहीं अंतर्जनपदीय शराब तस्करों (smugglers) को बरुआ जलाकी मोड़ के पास धर दबोचा.पकड़े गए तस्करों के पास से दो बुलेरो जीप के साथ 990 लीटर अवैध शराब भी बरामद हुई. गिरफ्तार शराब तस्करों का एक संगठित गिरोह है जो आस-पास के कई जनपदों में अवैध शराब का कारोबार करते है.ये सभी पांचो अभियुक्त अवैध शराब के तस्कर (smuggler) पड़ोसी जनपद सुल्तानपुर और प्रतापगढ़ के बताये जा रहे है.

गौरतबल है कि अवैध शराब का काला कारोबार पड़ोस के कई जनपदों में धड़ल्ले से चल रहा था.फिलहाल पुलिस ने पाँच तस्करों को गिरफ्तार कर जेल की सलाखो के पीछे पहुँचा दिया.वहीं गिरफ्तार करने वाली टीम को पुलिस अधिक्षक ने 15 हजार रूपये का इनाम देने की घोषणा भी की है.

ये भी पढ़ें..नहीं बचेंगे उर्जा महकमे के घोटालेबाज, कसा सीबीआई का शिकंजा

(रिपोर्ट-कार्तिकेय द्विवेदी,अंबेडकरनगर)

Comments (0)
Add Comment