ताबड़तोड़ फायरिंग से दहली राजधानी, सरेशाम प्रॉपर्टी डीलर की हत्या

लखनऊ–राजधानी में बदमाशों का बोलबाला है। वो जब चाहते हैं जहां चाहते हैं घटना को अंजाम देने में नहीं हिचकिचाते। इसकी बानगी गुरूवार रात करीब आठ बजे गडरियनपुरवा गांव में देखने को मिली।

घर के बाहर बनी परचून की दुकान में बैठे व्यवसायी अवधेश कुमार अवस्थी (58) की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। फायर होने पर परिवार वाले बाहर निकले तो उन्होंने अवधेश को खून से लथपथ पाया। पुलिस को सूचना दिये बगैर ही करीब के अस्पताल ले गया। डाक्टरों ने उन्हें ट्रामा ले जाने की सलाह दी। वहां पहुंचते ही अवधेश को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हमलावरों ने उन पर तीन गोलियां दागी थी। दाहिने कंधे व सीने में तीन गोलियां लगी थी।

इकलौते बेटे ने हमलावरों को पहचान लिया है। वो प्रापर्टी डीलर बताये जा रहे हैं। पुलिस ने 50 लाख के लेनदेन विवाद का मामला मानकर छानबीन में जुट गयी है।अवधेश कुमार अवस्थी, पत्नी, बेटे रोहित व बेटियों के साथ रहकर परचून की दुकान चलाते थे। इसके अलावा वो जमीन की खरीद-फरोख्त के धंधे में भी लगे रहते थे। उन्होंने आसपास कई जमीन का सौदा कराया था। परिवार वालों के दुकान में बैठने के अलावा कभी-कभार वो भी बैठते थे। पत्नी के घर में अन्दर जाने के बाद अवधेश दुकान में बैठ गये।

इसी दौरान एक बाइक से तीन लोग पहुंचे। पीछा बैठा शख्स उतर गया जबकि मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर अवधेश को लहूलुहान कर दिया। गोली की तड़तड़ाहट सुनकर लोग घरों से बाहर निकले। अवधेश के घर वाले भी बाहर आये तो उन्होंने उन्हें खून से लथपथ पाया। चीख-पुकार मचने पर पड़ोसियों की मदद से बेटा ट्रामा ले गया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। बेटे ने हमलावरों में शेरू व कमलेश का नाम बताया है। पुलिस रंजिश का मामला मानकर दोनों की तलाश शुरू कर दी।

property dealer
Comments (0)
Add Comment