फिल्म वॉर ने गाड़े सफलता के झंडे, पहले वीकेंड कमा डाले इतने करोड़

फिल्म वॉर ने पांच दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 165 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।
v=tQ0mzXRk-oM

मनोरंजन डेस्क — 2 अक्टूबर गांधी जयंती के मौके पर रिलीज़ हुई फ़िल्म वॉर ने बीते रविवार के दिन जबरदस्त बिजनेस किया। अपने ओपनिंग वीकेंड के आखिरी दिन फिल्म की कमाई में शनिवार के मुकाबले 25 का उछाल देखने को मिला। अपने पहले तीन दिनों में 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार करने वाली फिल्म वॉर ने पांच दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 165 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

वहीं ट्रेड विश्लेषकों के अनुसार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर ने रविवार की छुट्टी का भरपूर लाभ उठाते हुए सभी भाषाओं को मिलाकर 36 करोड़ कलेक्शन का किया है। बुधवार के दिन रिलीज़ हुई इस फिल्म को पांच दिन लम्बा वीकेंड मिला है जिसका फायदा फिल्म की कमाया में देखने को मिल रहा है। इस साल अब तक रिलीज़ हुई फिल्मों की बात की जाए तो वॉर टॉप पर आ गयी है। वॉर के अलावा इस टॉप 5 लिस्ट में वॉर- 165 करोड़*,भारत- 150.10 करोड़ , मिशन मंगल- 97.56 करोड़ ,केसरी- 78.07 करोड़ ,गली बॉय- 72.45 करोड़ ।

गौरतलब है कि वॉर जिस रफ़्तार से आगे बढ़ रही है माना जा रहा है फिल्म जल्द ही 200 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। आने वाले मंगलवार को दशहरा की छुट्टी का लाभ भी फिल्म को मिलेगा। फिल्म वॉर के ग्लोबल कलेक्शन की बात की जाए तो वर्ल्डवाइड इसका कलेक्शन 200 करोड़ पार कर गया है।

फिल्म वॉरबॉलीवुड कलेक्शन
Comments (0)
Add Comment