लाइव रिपोर्टिंग कर रही थी महिला रिपोर्टर, अचानक गिर गया पुल, फिर जो हुआ… देखिए वीडियो…

कई बार पत्रकारों को अच्छी स्टोरी के लिए जान की बाजी भी लगानी पड़ती है।

वैसे तो आपको लाइव रिपोर्टंग करते हुए कई पत्रकार मिले जाएंगे लेकिन प्राकृतिक आपदा के समय लाइव रिपोर्टिंग करना बेहद रिस्की काम होता है। कई बार पत्रकारों (रिपोर्टर) को अच्छी स्टोरी के लिए जान की बाजी भी लगानी पड़ती है।

ये भी पढ़ें..खुशखबरीः प्रदेश में बड़े पैमान पर पुलिस अफसरों का प्रमोशन, मुख्यालय ने जारी की सूची

हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते है कि एक महिला रिपोर्टर पुल की रिपोर्टिंग कर रही होती है और तभी अचानक वो पुल गिर पड़ता है।

पुल पर ही खड़ी थी रिपोर्ट

दरअसल फॉक्स 46 नामक चैनल के लिए रिपोर्टिंग करने वाली एम्बर रॉबर्ट्स नामक महिला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस घटना की एक क्लीप को शेयर किया है। एम्बर रॉबर्ट्स द्वारा शेयर किए गए वीडियो में रॉबर्ट्स एक टूटे हुए पुल को दिखाती हैं। कुछ सेकंड में ही पुल का एक हिस्सा अचानक ढह जाता है। रॉबर्ट्स को इस हादसे के दौरान बैकग्राउंड में चिल्लाते हुए सुना जा सकता है क्योंकि वह उस वक़्त पुल पर ही खड़ी थी।

और बच गई जान…

इसे किस्मत ही कहेंगे कि पुल के इतने करीब होने के बाद भी रॉबर्ट्स और उनका साथी सुरक्षित वहां से बाहर निकल आए। उत्तरी कैरोलिना के अलेक्जेंडर काउंटी में बाढ़ के दौरान बनाई गई इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

ये भी पढ़ें..भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

atest NewscrimeJob UpdatepoliticsSarkari ResultUttar Pradesh newsWorld News
Comments (0)
Add Comment