एफसीआई गोदाम में घटतौली को लेकर मारपीट,फायरिंग

फर्रुखाबाद — जिले में भाजपा नेताओ की गुंडई आये दिन देखने को मिल रही है।ताजा मामला विकास खण्ड कमालगंज क्षेत्र में सरकारी गल्ला की एफसीआई गोदाम का है जहां से पूरे ब्लाक के कोटेदार अपना-अपना राशन उठाते हैं।

गोदाम की जिम्मेदारी जरूर सरकारी कर्मचारी की होती है लेकिन गोदाम पर भाजपा के स्थानीय नेता अपना कब्जा जमाए हुए है।क्षेत्र के सभी कोटेदार घटतौली से परेशान है।

उधर मुख्यमंत्री गरीबो को राशन पूरा दिलाने की बात करते है।उसी के चलते क्षेत्रीय विधायक ने भी गोदाम पर कई बार छापा मारा था।लेकिन गोदाम से घटतौली का कारोबार बंद नही हुआ है।उसी के चलते कुछ स्थानीय लोगो ने उसका विरोध कर दिया फिर क्या था भाजपा के दबंग स्थानीय नेता अपने सहयोगियों के साथ विरोध करने वाले के ऊपर हमलावर हो गए। दोनो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले।

इस दौरान भाजपा नेता की ओर कई राउंड फायरिंग भी की गई जिससे इलाके में अफरा तफरी का माहौल बन गया।गोदाम मालिक युवक कई बार भाजपा नेताओं की घटतौली के खेल का विरोध कर चुका था।भाजपा के नेताओ ने गोदाम मालिक इक़बाल पर ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो है रास्ते से निकलने वालो ने उसकी जान बचाकर कमालगंज सीएचसी में भर्ती कराया है।इस मामले पर पुलिस भाजपा नेताओ के दबाव  से चुप्पी साध रखी है कोई बोलने को तैयार नही है।

(रिपोेर्ट-दिलीप कटियार,फर्रुखाबाद)

Comments (0)
Add Comment