लॉकडाउन- 5 से पहले लखनऊ का प्रसिद्ध इलाका बना नया हॉटस्पॉट, फैली दहशत

दारोगा खेड़ा नया हॉट स्पॉट, अफसर पहुंचे

लखनऊ–सराेजनीनगर के दारोगा खेड़ा नि‍वासी व्यक्ति‍ के घर मुंबई से दामाद आया। उन्होंने मोहल्ले में छि‍पाए रखा। ऐसे में लोगों उनकी परचून की दुकान पर सामान भी खरीदते रहे। कुछ दि‍न बाद दामाद को बुखार-जुकाम हुआ।

यह भी पढ़ें-बैंक में पैसा जमा करती रही पहली शीला, मोदी ने भेजा है समझकर निकालती रही दूसरी शीला

उसमें जांच में 25 मई को कोरोना की पुष्टि‍ हुई। इसके बाद सीएमओ की टीम ने घर के सभी दस सदस्यों की जांच कराई। इसमें पांच लोगों में वायरस की पुष्टि‍ हुई। सभी को लोकबंधु अस्पताल भेज दि‍या गया है। इसके अलावा तीन मरीज जीआरपी के जवान हैं। इसके अलावा एक मरीज मि‍र्जापुर नि‍वासी है। यह केजीएमयू में कैंसर के इलाज के दरम्यान कोरोना पॉजिटि‍व पाई गई है। ऐसे में शहर के आठ मरीज ही कोरोना के रहे। लि‍हाजा, लखनऊ में मरीजों की संख्या बढ़कर 337 हो गई है। कुल मरीजों में दो महि‍ला व सात पुरुष हैं।

अफसर पहुंचे-

दारोगा खेड़ा में दामाद सहि‍त एक ही परि‍वार में अब कुल छह मरीज कोरोना पॉजि‍टि‍व हो गए हैं। ऐसे में यह नया हॉट स्पॉट बन गया है। बुधवार को सीएमओ व नगर नि‍गम की टीम पहुंची। इस दौरान क्षेत्र में नि‍रीक्षण कि‍या। साथ ही लोगों को बेवजह घर से न न‍िकलने की सलाह दी है।

arrivedCoronacorona positive patientdaroga kherafamous areahotspotinspectionLockdownmumbaiofficerspanicpeoplesarojini nagarsun in lawthana areaनगर नि‍गमनि‍रीक्षणसराेजनीनगर के दारोगा खेड़ासीएमओ
Comments (0)
Add Comment