KGF 2 के फेमस अभिनेता का हुआ निधन, अब तक 100 फिल्मों में कर चुके हैं काम

फिल्म इंडस्ट्री से एक बहुत ही दुखद खबर सामने आई है। अभी हाल ही में रिलीज हुई KGF 2 में महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले अभिनेता का निधन हो गया ।

फिल्म इंडस्ट्री से एक बहुत ही दुखद खबर सामने आई है। अभी हाल ही में रिलीज हुई KGF 2 में महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले अभिनेता का निधन हो गया । वह कोई और नहीं बल्कि दिग्गज अभिनेता मोहन जुनेजा थे। अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाने वाले मोहन आज सभी की आंखें नम कर दुनिया को छोड़ गए। वहीं बेंगलुरु के एक प्राइवेट अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली।

 बतौर कॉमेडियन शुरू किया करियर:

अचानक दुनिया को अलविदा कहने वाले मोहन जुनेजा ने बतौर कॉमेडियन करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने केजीएफ में पत्रकार आनंद के इनफॉर्मर की भूमिका निभाई थी। इसके पहले मोहन ने तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी भाषा की कई फिल्मों में काम किया। इतना ही नही उन्होंने अपने अब तक करियर में 100 से ज्यादा मूवीज में काम कर चुके हैं। मोहन केजीएफ चैप्टर 1 और केजीएफ चैप्टर 2 में बतौर अभिनेता नजर आए थे। ऐक्टर और कमीडियन को फिल्म ‘चेतला’ से बड़ा ब्रेक मिला था। इस फिल्म में निभाई उनकी भूमिका दर्शक के दिलों में इस तरह बस गई है जिसे अब शायद ही कभी भुला सकेंगे।

https://twitter.com/KGFAnalyst/status/1522799435234758656?s=20&t=EP8SLigfNx1eoWIoINg4pw

काफी समय से चल रहे थे बीमार:

आपको बता दें कि अभिनेता मोहन जुनेजा लंबे समय से बीमार चल रहे थे और उनका बेंगलुरु के एक हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था। जहां पर आज यानी शनिवार को उन्होंने अंतिम सांस ली। उसके बाद हॉस्पिटल से परिवार वालों ने उनके पार्थिव शरीर को घर लेकर पहुंचे,जहां पर उनके दर्शन को भारी संख्या में लोग पहुंच रहे।

ऐसा रहा मोहन का फ़िल्मी सफर:

वहीं मोहन के जाने से फिल्म इंडस्ट्री और उनके चने वालों ने सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर कर रहे है। उन्होंने 2008 में आई रोमांटिक कन्नड़ फिल्म ‘संगमा’ से करियर की शुरुआत की थी। जिसको रवि वर्मा गुब्बी ने डायरेक्ट किया था। इसके बाद उन्होंने कन्नड़ तमिल फिल्म ‘टैक्सी नंबर’ में अभिनय किया। हालांकि मोहन जुनजा कन्नड़ फिल्मों के लिए ही जाने जाते हैं। हालांकि मोहन जुनेजा एक कॉमेडी अभिनेता के तौर पर ही जाने जाते थे।

 

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

kgf fame mohan juneja diedLatest south movie Newsmohan juneja death reasonmohan juneja kgfmohan juneja kgf actorsouth movie Headlinessouth movie Newssouth movie News in Hindiwho is mohan juneja of kgf chapter 2मोहन जुनेजा केजीएफसाउथ सिनेमा Samachar
Comments (0)
Add Comment