रेलवे का फर्जी अधिकारी बनकर धौंस जमा रहा था युवक, टीटी ने दौड़कर पकड़ा

फतेहपुर– उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के रेलवे स्टेशन में फर्जी अधिकारी बनकर धौस जमा रहे अधिकारी को टीटी ने दौड़कर पकड़ा। जिस पर फर्जी अधिकारी ने टीटी के साथ मारपीट शुरू कर दिया। टीटी के साथ मारपीट होते देख आरपीएफ ने फर्जी अधिकारी को अरेस्ट कर पूंछताछ में जुट गई।

वहीँ स्टेशन में फर्जी अधिकारी की सुचना मिलते ही हड़कंप मच गया। पकड़ा गया फर्जी अधिकारी अपने आप को रेलवे बोर्ड नई दिल्ली में सीनियर अधिकारी बताने वाला युवक स्टेशन पर आकर टीटी से अधिकारियों के लिए बने रिफ्रेशमेंट रूम खोलने की मांग करने लगा लेकिन जब टीटी ने उस युवक से उसका आई कार्ड मांगा तो वह टीटी के साथ बत्तमीजी व मारपीट कर भागने लगा। जिसके बाद स्टेशन के टीटी ने उस युवक को दौड़ाकर पकड़ लिया। वहीँ आरपीएफ इस्पेक्टर ने बताया की फर्जी रेलवे का अधिकारी बनकर धौस जमा रहा था जिसे अरेस्ट कर मुकदमा दर्ज किया जा रहा हैं। 

वहीँ टीटी ने बताया की इसके पहले भी यह युवक यहाँ आकर अपने आप को अधिकारी बताकर आया था लेकिन उसके जाने के बाद पता चला की वह फर्जी था। इस बार जब आया तो उसे पहचान लिया जब उससे पूंछा तो वह भागने की फ़िराक में लग गया। उसे पकड़ा तो मारपीट करना शुरू कर दिया जिसे पकड़कर आरपीएफ इंस्पेक्टर को सुपुर्द कर दिया गया है | 

(रिपोर्ट-नितेश श्रीवास्तव, फतेहपुर)

Comments (0)
Add Comment