फैजाबाद: मालगाड़ी से जा रहे सेना के 4 टैंकर जलकर खाक

न्यूज डेस्क– मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के पास मालगाड़ी में उस समय हड़कंप मच गया जब उसमें अचानक आग लग गई। वही आग लगने के चलते सेना के 4 बड़े ट्रक जलकर खाक हो गए। दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में जुट गई हैं। सेना का सामान लेकर मालगाड़ी बेंगलुरु से फैजाबाद जा रही थी।

जानकारी के अनुसार, यह हादसा जिले के धाराखोह और मरामझिरी रेलवे स्टेशन के बीच हुआ है। मालगाड़ी में आग लगने की सूचना मिलते ही बैतूल से पुलिस बल और फायर बिग्रेड मौके पर पहुंचे और आग बुझाने का काम शुरू कर दिया है।

बताया जा रहा है कि ओएचई तार टूटने के कारण मालगाड़ी में रखे वाहनों में आग लगी है। मौके पर रेलवे के अधिकारियों के साथ पुलिस बल भी पहुंचा और आग को फैलने से रोकने की कोशिश की गई। दमकल ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है।

मालगाड़ी में आग लगने के कारण अप ट्रैक पर रेल यातायात बन्द कर दिया गया है। इस ट्रैक से गुजरने वाली ट्रेनों को फिलहाल बैतूल और आमला स्टेशन पर ही रोक दिया गया है। मालगाड़ी के अन्य बोगियों में सेना का विस्फोटक सामान रखा हुआ था। विस्फोटक रखे इन वैगन को सेना के जवानों ने सतर्कता बरतते हुए दूसरे इंजन की मदद से अलग किया गया।

Comments (0)
Add Comment