लड़के ने कॉल गर्ल से की ऐसी डिमांड, हक्का बक्का हो गई लड़की, और फिर…

डिमांड पूरी न करने पर युवक ने कॉल गर्ल को दी खौफनाक सजा...

हाल ही जुर्म का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक युवक की सनक ने एक कॉर्ल गर्ल जीवन लीला ही समाप्त कर दिया है। मिली जानकारी के मुताबकि सेक्स वर्कर ने आदमी का कहा नहीं माना तो उसने कॉल गर्ल को खौफनाक सजा दे डाली।

ये भी पढ़ें..बेडरूम में प्रेमी की बाहों में थी पत्नी, अचानक आ धमका पति, दोनों को जूतों से पीटा और…

कॉर्लगर्ल के सामने रखी थी शर्त

दरअसल मामला बेंगलुरु के राजाजीनगर क्षेत्र का हैं जहां एक कॉर्ल गर्ल का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने मामले में खुलासा करते हुए बताया कि व्यक्ति ने कॉर्लगर्ल के सामने एक शर्त रखी जिसे कॉलगर्ल ने ठुकरा दिया, जिसके बाद सनकी व्यक्ति ने उसका जीवन ही समाप्त कर दिया।

क्रोध में आकर कर दी हत्या

पुलिस ने बताया कि शख्स ने कॉल गर्ल के सामने बिना कंडोम के सेक्स करने की चाहत रखी लेकिन सेक्स वर्कर ने ऐसा करने से साफ इंकार कर दिया। जिसके बाद युवक को काफी क्रोध आया और वो कॉलगर्ल से पैसे वापस करने की मांगने लगा।

तत्पश्चात सेक्स वर्कर ने इससे भी इंकार कर दिया तो युवक का पारा और बढ़ गया व बात बढ़ने लगी। आखिरी में क्रोध में सनकी शख्स ने कॉलगर्ल का गला रेतकर कत्ल कर दिया। लेकिन जब वह भागने लगा तो पुलिस के हाथ लग गया।

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

boy demand call girlCall girlcall girl murdegirl fly awayman kill call girlकॉल गर्लकॉल गर्ल की हत्यालड़क ने कॉल गर्ल से की डिमांडलड़की के उड़े होशशख्स ने की कॉल गर्ल की हत्या
Comments (0)
Add Comment