किन्नरों ने सरेे बाजार जबरन युवक को किया नंगा, उसके बाद जो किया…

किन्नरों ने युवक को नंगा कर पूरे बाजार में घुमाया...

किन्नरों ने एक नकली किन्नर को सरेे बाजार ऐसी सजा दी, जिससे बाजार में अफरा-तफरी मच गई। किन्नरों ने सबके सामने उसके कपड़े उतरवा दिए। बाद में उसका सिर मुंडवाकर उसे पीटा और उसके घर तक छोड़ने गए।

ये भी पढ़ें..बड़ा फैसलाः हर जिले में तैनात होंगे किन्नर दारोगा…

पहुंचते ही किन्नरों ने बाजार में मचाया बवाल

बता दें कि मामला मध्य प्रदेश के बड़वानी जिला का यहां के मुख्य बाजार में रविवार को एक किन्नर वसूली कर रहा था। उसे देख बाजार के कुछ लोगों ने किन्नरों के डेरे पर सूचना दी। इस पर किन्नर सोनी और शबनम मौसी मुख्य बाजार पहुंची। उसे देखते ही शबनम मौसी पहचान गई। इसके बाद दोनों असली किन्नरों ने बाजार में बवाल मचा दिया।

किन्नरों ने युवक नंगा कर मुंडवाया सिर

फिर क्या था इन्होंने सरे बाजार उसे पकड़ा और कहा कि नीचे के कपड़े उतार। वह मना करने लगा तो दोनों ने जबरन उससे पैंट उतरवा दी। पैंट उतारते ही यह साफ हो गया कि वह किन्नर नहीं युवक है। गुस्साए किन्नर उसे नाई के पास लेकर पहुंचे और उसका सिर मुंडवा दिया।

यही नहीं मुंडन कराने के बाद किन्नर युवक को घर छोड़ने गए। समझाने के बाद भी वह हंस रहा था। गुस्से में उन्होंने उसे थप्पड़ मारे और कहा, बुलबुल नाम रखा है, अब जरा चहक कर बता। सोनी और शबनम ने बताया कि यह पहले भी नकली किन्नर बनकर वसूली करते पकड़ा गया था। उन्होंने बताया कि युवक शराब पीने का आदि है, उसकी पत्नी व एक बेटी है।

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Barwani NewsEunuchseunuchs made a young man nakedfake eunuchsMadhya Pradesh Newsyoung men became eunuchsकिन्नरकिन्नरोंकिन्नरों ने युवक को किया नंगाफर्जी किन्नरबड़वानी न्यूजमध्य प्रदेश न्यूजयुवक बना किन्नर
Comments (0)
Add Comment