यूपीः कॉकटेल पार्टी बनी अखाड़ा, जमकर हुई फायरिंग, 7 अरेस्ट

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में शराब पार्टी यानि कि कॉकटेल पार्टी अखाड़ा बन गई,आपको बता दें कि कोतवाली नगर के अंतर्गत विजयनगर कालोनी में कॉकटेल पार्टी शराब को लेकर आपस मे कहासुनी होने के बाद अखाड़ा बन गई,जिसमें पुलिस ने कड़ी कार्यवाई करते हुए मौके से दोनों पक्षों के सात लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें..दरोगा का रिश्वत लेते Video हुआ वायरल, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

साथ बैठकर पी रहे थे शराब…

बता दें कि ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के एटा जनपद के है,जहां कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत विजय नगर कालोनी में 12 नवंबर की रात्रि में आधा दर्जन से अधिक लोग साथ बैठकर शराब पी रहे थे,तभी अचानक शराब कम ज्यादा पीने को लेकर आपस मे विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि अखाड़ा बन गया,पहले तो सभी लोगों में जमकर मारपीट हुई उसके बाद बात बंदूक और लाठी डंडो तक पहुंच गई ।

ताबड़तोड़ फायरिंग से इलाके में दहशत…

आधी रात में ताबड़तोड़ फायरिंग होने लगी फायरिंग होने से आसपास को लोगों में दहशत का माहौल हो गया तभी किसी स्थानीय बियक्ति ने पुलिस को सूचित कर दिया और मौके पर पहुंची पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जिन्हें लड़ाई के दौरान चोटे भी आई हुई है जिनका पुलिस ने मेडीकल कराकर सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है।

आपस में भीड़े…

वही इस मामले में कोतवाली नगर प्रभारी अशोक कुमार सिंह ने बताया ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि कुछ लोग शराब पीने के दौरान भिड़ गए हैं,और फायरिंग हो रही है,जब मौके पर पहुंचे तो सात लोगों को अरेस्ट भी कर लिया गया है,डॉक्टरी परीक्षण के बाद कानूनी कार्यवाही करते हुए जेल भेजा जाएगा।

ये भी पढ़ें..पति की घिनौनी करतूत, पत्नी की गुप्तांग की तस्वीरें की वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- आर.बी.द्विवेदी, एटा)

7 arrested7 गिरफ्तारHarsha firing in EtahMarmiteShot in cocktail partyWine party in ruckus; Panic in the areaइलाके में दहशतएटा में हर्ष फायरिंगकॉकटेल पार्टी में चली गोलीमारमीटशराब पार्टी में बवाल
Comments (0)
Add Comment